फोटो गैलरी

Hindi Newsआगरा में पोर्न पेज पर डाला विधि छात्रा का मोबाइल नंबर, जांच साइबर सेल को

आगरा में पोर्न पेज पर डाला विधि छात्रा का मोबाइल नंबर, जांच साइबर सेल को

सिरफिरे ने विधि छात्रा का मोबाइल नंबर फेसबुक के पोर्न पेज पर डाल दिया। कॉल आने पर पीड़िता को जानकारी हुई। कुछ दिन पहले पीड़िता ने सिरफिरे को जेल भिजवाया था। छात्रा ने न्यू आगरा थाने में तहरीर देकर...

आगरा में पोर्न पेज पर डाला विधि छात्रा का मोबाइल नंबर, जांच साइबर सेल को
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 18 Jul 2016 11:43 PM
ऐप पर पढ़ें

सिरफिरे ने विधि छात्रा का मोबाइल नंबर फेसबुक के पोर्न पेज पर डाल दिया। कॉल आने पर पीड़िता को जानकारी हुई। कुछ दिन पहले पीड़िता ने सिरफिरे को जेल भिजवाया था। छात्रा ने न्यू आगरा थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

मूलत: एटा निवासी सोनी (बदला हुआ नाम) पिछले एक साल से आगरा में रह रही है। एलएलबी कर रही है। दो दिन पहले उसके मोबाइल पर अनजान नंबर से कॉल आना शुरू हो गया। फोनकर्ता अश्लील बातें करते थे। कॉलों ने उसे परेशान कर दिया। एक कॉलर ने बताया कि फेसबुक के पोर्न पेज पर उसका नंबर पड़ा है। यह सुनकर वह दंग रह गई। सोमवार को उसने न्यू आगरा पुलिस को मामले से अवगत कराया। कार्रवाई की मांग की।

सिरफिरे ने किया था चाकू-तेजाब से हमला
पुलिस का कहना है कि पीड़िता ने एक महीने पहले योगेश छाबड़ा को जेल भिजवाया था। योगेश ने घर में घुस सोनी पर चाकू और तेजाब से हमला किया था। वह कुछ दिन पहले ही जमानत पर रिहा हुआ है। पीड़िता को शक है कि इस हरकत के पीछे उसका ही हाथ है। तहरीर पर कार्रवाई की जा रही है। जांच साइबर सेल को सौंप दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें