फोटो गैलरी

Hindi Newsयोगीराज में पुलिस पिट रही, गालियां खा रहे अफसर: अखिलेश

योगीराज में पुलिस पिट रही, गालियां खा रहे अफसर: अखिलेश

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार में पुलिस पिट रही है और अधिकारी गालियां खा रहे हैं। सपा सरकार का बजट भाजपा सरकार खर्च कर रही है। जब वह बजट...

योगीराज में पुलिस पिट रही, गालियां खा रहे अफसर: अखिलेश
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 30 Apr 2017 01:24 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार में पुलिस पिट रही है और अधिकारी गालियां खा रहे हैं। सपा सरकार का बजट भाजपा सरकार खर्च कर रही है। जब वह बजट प्रस्तुत करें तब आंकलन करना ठीक होगा। पूर्व सीएम यहां एफएम रायल में सर्वेष यादव की बेटी निशी के शादी समारोह में भाग लेने आए थे। वह करीब 30 मिनट तक समारोह में रहे। 

पूर्व मुख्यमंत्री ने आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे निर्माण में भ्रष्टाचार के आरोपों पर कहा कि चाहे जितनी जांच करवा ले कुछ नहीं निकलेगा। उन्होंने कहा कि सबसे पहले सपा के बहराइच से विधायक यासीन के परिवार ने ईवीएम की विश्वसनीयता पर सवाल उठाए थे। कोई बटन दबाने पर वोट भाजपा को पड़ रहा था। दुनिया के जितने भी विकसित देश हैं कहीं भी ईवीएम से मतदान नहीं होता। इलेक्ट्रॉनिक मशीनों में गड़बड़ी की संभावना अधिक रहती है। लखनऊ के पेट्रोल पंपों पर चिप लगाकर रिमोट से पेट्रोल की मांप में गड़बड़ी पकड़ी गई है। चिप लगाकर ईवीएम में गड़बड़ी की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता है। देश के सभी विरोधी दल मतदान ईवीएम के बजाए बैलेट पेपर से कराने की मांग कर रहे हैं। चुनाव आयोग कहता है कि मशीन खराब हो जाती है और ठीक कैसे कर देते हैं। लेकिन खराबी बताई नहीं जाती।

पूर्व मुख्यमंत्री ने भाजपा के अभी तक के कार्यकाल पर कहा कि पुलिस पिट रही है और ऐसा कोई अधिकारी नहीं जो गालियां नहीं खा रहा हो। कानून व्यवस्था पर बड़ा सवाल है। सहारनपुर की घटना बीजेपी सरकार के लिए परीक्षा है। आगरा के बबाल की घटना किसी से छिपी नहीं हैं। अभी तक भाजपा सरकार समाजवादी सरकार द्वारा पास बजट को ही खर्च कर रही है। जब वह बजट पास करें तब कुछ कहना ठीक होगा। वार्ता के समय सांसद अक्षय यादव, सांसद मैनपुरी तेजप्रताप यादव, विधायक हरिओम यादव, एमएलसी डा दिलीप यादव, एमएलसी डा असीम यादव, एमएलसी अरविन्द यादव, जिलाध्यक्ष रामसेवक यादव, संजय यादव आदि मौजूद रहे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें