फोटो गैलरी

Hindi Newsदूसरे गुनहगारों को भी गिरफ्तार करे पुलिस

दूसरे गुनहगारों को भी गिरफ्तार करे पुलिस

लव, सेक्स और ड्रग गैंग की शिकार छात्रा ने 164 के बयान में जिन दूसरे लड़के-लड़कियों के नाम बताए हैं, उन्हें पुलिस गिरफ्तार क्यों नहीं कर रही है। इन सभी के नाम सामने नहीं आए तो ये समाज के लिए आगे चलकर भी...

दूसरे गुनहगारों को भी गिरफ्तार करे पुलिस
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 26 Nov 2015 10:25 PM
ऐप पर पढ़ें

लव, सेक्स और ड्रग गैंग की शिकार छात्रा ने 164 के बयान में जिन दूसरे लड़के-लड़कियों के नाम बताए हैं, उन्हें पुलिस गिरफ्तार क्यों नहीं कर रही है। इन सभी के नाम सामने नहीं आए तो ये समाज के लिए आगे चलकर भी नुकसानदायक होंगे। जो छात्राएं ड्रग्स में लिप्त हैं उनके भी परिवार वालों को बुलाया जाए। पुलिस को सभी के खिलाफ सख्ती करनी चाहिए। अगर किसी को बचाया गया तो भाजपा आंदोलन करेगी। ये बातें गुरुवार को पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा ने कहीं।

उन्होंने कहा कि मेडिकल पुलिस फरार मुख्य आरोपी सिद्धार्थ गुर्जर और साकिब को गिरफ्तार करे। जिस नेता ने साकिब को संरक्षण दिया है, उसके खिलाफ भी कार्रवाई करे। विनीत शारदा ने कहा कि छात्रा ने पांच आरोपियों के अलावा 164 के बयान में जिन लड़के-लड़कियों के नाम बताए हैं वे सामने आने चाहिए। अगर इनके बारे में खुलासा नहीं हुआ तो भविष्य में ये लड़के-लड़कियां दूसरे छात्र-छात्राओं की जिंदगी भी बर्बाद कर सकते हैं। ऐसे में पुलिस को इनके चेहरों को बेनकाब कर कार्रवाई करनी चाहिए। वहीं, पूरे मामले में एसओ मेडिकल बचन सिंह सिरोही का कहना है कि छात्रा ने 164 के बयान में जो नाम लिए उनका अपराध में क्या रोल रहा है, इसके बारे में अवलोकन किया जा रहा है। जिस पर जो आरोप बनेगा, उसके तहत कार्रवाई की जाएगी।

घर के बाहर चक्कर लगा रहे कई युवक
पीड़ित परिवार के घर के बाहर विशेष संप्रदाय के दो युवक कई दिन से चक्कर लगा रहे हैं। परिवार के लोगों ने इनकी स्कूटी का नंबर भी नोट करके पुलिस को दे दिया है। विनीत अग्रवाल शारदा ने कहा कि पुलिस को इस मामले में सख्ती करनी चाहिए।

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें