फोटो गैलरी

Hindi Newsबरेली की गौशाला में गायों को दिया जहर, 3 की मौत

बरेली की गौशाला में गायों को दिया जहर, 3 की मौत

चौबारी स्थित पशु सेल्टर होम में शुक्रवार को किसी ने 4 गायों को जहर खिला दिया। उनकी हालत बिगड़ने, मुंह से झाग निकलता देख पशु चिकित्सकों को बुलाया गया। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। डाक्टरों ने इलाज शुरू...

बरेली की गौशाला में गायों को दिया जहर, 3 की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 29 Apr 2017 07:47 AM
ऐप पर पढ़ें

चौबारी स्थित पशु सेल्टर होम में शुक्रवार को किसी ने 4 गायों को जहर खिला दिया। उनकी हालत बिगड़ने, मुंह से झाग निकलता देख पशु चिकित्सकों को बुलाया गया। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। डाक्टरों ने इलाज शुरू किया लेकिन तीन गायों की मौत हो गई। एक गाय की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कैंट के चौबारी में पशु सेल्टर होम है जहां घायल गायों और अन्य पशुओं को रखा जाता है। पीएफए के सतीश यादव, धीरज के मुताबिक, शुक्रवार को किसी ने चार गायों को चारे में जहरीला पदार्थ खिला दिया। शाम को करीब 5 बजे अचानक गायों की हालत बिगड़ने लगी तो वहां हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई। पीएफए की गौशाला से तत्काल दवाइयां लेकर चिकित्सक वहां पहुंच गए। चारों गायें तब तक अचेत हो गई थीं।

डाक्टरों ने उनको इंजेक्शन लगाया और दवाइयां दी लेकिन 3 गायों की रात में मौत हो गई। एक गाय की हालत नाजुक है और उसका इलाज चल रहा है। उनको जहर किसने दिया, इसका पता नहीं चल सका है। आशंका है कि दोपहर में जब वहां लोग नहीं थे, उसी समय किसी ने गायों को जहर दिया है। पुलिस जहर देने वालों की तलाश में जुटी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें