फोटो गैलरी

Hindi Newsप्रेमी की मौत से दुखी प्रेमिका ने उठाया ये खतरनाक कदम

प्रेमी की मौत से दुखी प्रेमिका ने उठाया ये खतरनाक कदम

प्रेम विवाह ना हो पाने से निराश प्रेमी ने जहर खाकर बीते दिन जान दे दी थी। प्रेमी की मौत से दुखी व साथ जीने-मरने के किए गए वादे को निभाने के लिए प्रेमिका ने भी मंगलवार को प्रेमी की कब्र पर जाकर जहर खा...

प्रेमी की मौत से दुखी प्रेमिका ने उठाया ये खतरनाक कदम
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 18 May 2016 12:50 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रेम विवाह ना हो पाने से निराश प्रेमी ने जहर खाकर बीते दिन जान दे दी थी। प्रेमी की मौत से दुखी व साथ जीने-मरने के किए गए वादे को निभाने के लिए प्रेमिका ने भी मंगलवार को प्रेमी की कब्र पर जाकर जहर खा लिया। इस दौरान सपा नेता ने युवती को बेहोशी की अवस्था में पुरकाजी अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया गया। चिकित्सक ने युवती को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। पुलिस ने  जांच शुरू कर दी है।

पुरकाजी कस्बे के मोहल्ला कस्सावान निवासी 22 वर्षीय दानिश कुरैशी ज्वालापुर हरिद्वार में जूते की दुकान चलाता था। जहां उसका ज्वालापुर निवासी दूसरे संप्रदाय की 24 वर्षीय युवती से प्रेम प्रसंग हो गया। सोमवार में दानिश अपनी प्रेमिका को साथ लेकर अपने घर पहुंचा, तथा अपने परिजनों से बताया कि वह उससे प्रेम करता है। युवती की पूर्व में शादी हुई थी, जिसकी तीन वर्ष की एक बच्ची भी है। उसने अपने पति को तलाक दे दिया था। अब वह दानिश के साथ रहना चाहती है। परिजनों ने दानिश को समझाया, मगर दानिश ने परिजनों की नहीं सुनी। निकाह न होने पर जहर खाकर जान दे दी थी।  

परिजनों ने पुलिस को सूचना दिये बगैर रात्रि में पुरकाजी के पैतृक कब्रिस्तान में दानिश का शव सुपुर्द ए खाक कर दिया। इस दौरान उसकी प्रेमिका भी वहां मौजूद थी। दानिश के परिजनों ने उसे देर रात उसके घर ज्वालापुर ले जाकर परिजनों को सौंप दिया।

मगर प्रेमी की मौत से दुखी युवती सुबह सवेरे फिर पुरकाजी कब्रिस्तान पहुंच गई। वह घंटों प्रेमी की कब्र के पास बैठकर रोई। दोपहर सवां 12 बजे के लगभग उसने जहर खा लिया। इस दौरान उसकी हालत बिगड़ गई। वहां से गुजर रहे सपा नेता साजिद कुरैशी ने एसओ पुरकाजी को घटना की जानकारी देकर बरखा को पुरकाजी अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसकी जांच कर इलाज देकर उसे जिलाचिकित्सालय रेफर कर दिया गया। इस दौरान थाने के एसएसआई विजय कुमार अस्पताल पहुंचे व बरखा के बयान दर्ज किये। प्रभारी चिकित्साधिकारी डा. मुकेश कुमार ने बताया कि युवती ने जहर खा लिया। हालांकि उसकी हालत नाजुक है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें