फोटो गैलरी

Hindi Newsअलीगढ: जरीन नाइट्स के दौरान ठुमके से ज्यादा चले पत्थर

अलीगढ: जरीन नाइट्स के दौरान ठुमके से ज्यादा चले पत्थर

वीर, हेट स्टोरी-3 सहित कई फिल्मों में अभिनय कर चुकी अभिनेत्री जरीन खान नाइट में पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ गया। इस दौरान लाठीचार्ज में एक दर्जन से अधिक चुटैल हो गए। वीआईपी पासों को भी फाड़कर फेंका...

अलीगढ: जरीन नाइट्स के दौरान ठुमके से ज्यादा चले पत्थर
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 14 Feb 2016 09:07 AM
ऐप पर पढ़ें

वीर, हेट स्टोरी-3 सहित कई फिल्मों में अभिनय कर चुकी अभिनेत्री जरीन खान नाइट में पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ गया। इस दौरान लाठीचार्ज में एक दर्जन से अधिक चुटैल हो गए। वीआईपी पासों को भी फाड़कर फेंका गया। परिवार के साथ आए लोगों को भी नुमाइश प्रशासन की अभद्रता ङोलनी पड़ी। वहीं पंडाल में अधिकारी व उनके परिवार के लोगों ने कार्यक्रम का लुत्फ उठाते रहे।शनिवार को नुमाइश जरीन खान नाइट में अव्यवस्थाएं पूरी तरह से हावी रही।

जिस कार्यक्रम का जनता को बेसब्री से इंतजार था। उस कार्यक्रम को देखना तो दूर पास लेकर पहुंचे लोगों को अभद्रता ङोलनी पड़ी। हालात यह हो गए कि नुमाइश प्रशासन व पुलिस ने पास धारकों को लठियाते हुए दौड़ा दिया। लाठीचार्ज में कई लोग चुटैल भी हो गए। मानिक चौक निवासी संतोष वाष्ण्रेय ने बताया कि वह वीआईपी पास लेकर गेट पर पहुंचा था, लेकिन वहां स्टाफ के लोगों ने पास फाड़कर फेंक दिया।

जीटी रोड पर जाम
जरीन खान नाइट के दौरान जीटी रोड पर भी ट्रैफिक व्यवस्था ध्वस्त हो गई। मसूदाबाद चौराहे से लेकर रसलगंज चौराहे तक वाहनों की लंबी लाइन लगी रही। कई घंटों तक लोग जाम में फंसे रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें