फोटो गैलरी

Hindi Newsपंचायती राज मंत्री को पैरालाइसिस अटैक, हालत गंभीर

पंचायती राज मंत्री को पैरालाइसिस अटैक, हालत गंभीर

पंचायती राज मंत्री कैलाश यादव को रविवार की सुबह पैरालाइसिस का अटैक पड़ा है। रविवार की सुबह करीब दस बजे जैतपुरा स्थित आवास पर  अचानक उन्हें अटैक आया। गंभीर हालत में पहले जिला चिकित्‍सालय में...

पंचायती राज मंत्री को पैरालाइसिस अटैक, हालत गंभीर
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 07 Feb 2016 02:02 PM
ऐप पर पढ़ें

पंचायती राज मंत्री कैलाश यादव को रविवार की सुबह पैरालाइसिस का अटैक पड़ा है। रविवार की सुबह करीब दस बजे जैतपुरा स्थित आवास पर  अचानक उन्हें अटैक आया। गंभीर हालत में पहले जिला चिकित्‍सालय में भर्ती कराया गया। जहाँ से वाराणसी भेज दिया गया। वाराणसी से एयर एम्बुलेंस से उन्हें गुड़गांव के मेदांता ले जाएँगे।

कैलाश अपने आवास के बाहर बैठे कर ब्‍लाक प्रमुखी के लिए हो रहे मतदान का  हाल-चाल ले रहे थे। इसी बीच अचानक बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़े। आसपास बैठे लोगों ने उन्हें उठाया और हृदय रोग विशेषज्ञ एके मिश्रा को तत्काल बुलाया गया। डॉक्टर एके मिश्रा के निर्देश पर उन्हें जिला चिकित्‍सालय में भर्ती कराया गया। कुछ देर में ही पर्यटन मंत्री ओमप्रकाश सिंह, धर्मार्थ कार्य मंत्री विजय मिश्र, जिलाधिकारी डा. अशोक चंद्र, पुलिस अ‍धीक्षक राम किशोर, सीएमओ महेंद्र प्रताप सिंह भी जिला अस्‍पताल पहुंच गये। डॉक्टरों के अनुसार उन्हें ब्रेनहेमरेज का भी खतरा है। इस वजह से आशंका है कि वह कोमा में चले गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें