फोटो गैलरी

Hindi Newsखनन माफिया ने दरोगा को कुचलने का प्रयास किया

खनन माफिया ने दरोगा को कुचलने का प्रयास किया

नानामऊ गंगा घाट से बुधवार देर रात बालू लेकर आ रहे खानन माफिया ने दरोगा को कुचलने का प्रयास किया। ट्रैक्टर से दरोगा की बाइक में टक्कर मार दी। बाद में यूपी 100 टीम के साथ पीछा करने पर खनन माफिया...

खनन माफिया ने दरोगा को कुचलने का प्रयास किया
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 27 Apr 2017 06:49 AM
ऐप पर पढ़ें

नानामऊ गंगा घाट से बुधवार देर रात बालू लेकर आ रहे खानन माफिया ने दरोगा को कुचलने का प्रयास किया। ट्रैक्टर से दरोगा की बाइक में टक्कर मार दी। बाद में यूपी 100 टीम के साथ पीछा करने पर खनन माफिया ट्रैक्टर समेत फरार हो गया। दरोगा ने बिल्हौर कोतवाली में अवैध खनन का मुकदमा दर्ज कराया है।

बिल्हौर थाने में तैनात दरोगा पच्चा लाल बुधवार रात चेकिंग कर रहे थे। देर शाम नानामऊ घाट से बालू लदा ट्रैक्टर आ रहा था। दरोगा ने ट्रैक्टर चालक को रोका और थाने चलने को कहा। थाने रवाना ही हुए थे कि बिजली घर के पास खानन माफिया पहुंच गया। चालक को उतार कर खुद ट्रैक्टर लेकर जाने लगा। विरोध करने पर खानन दरोगा की बाइक में ट्रैक्टर से टक्कर मार दी।  दरोगा पच्चा लाल बाइक समेत नीचे गिर गए।

इसके बाद वह  ट्रैक्टर लेकर भागने लगा। पीछे से यूपी-100 की गाड़ी भी आ गई। दरोगा और यूपी-100 की टीम ने ट्रैक्टर का पीछा किया लेकिन खनन माफिया ट्रैक्टर लेकर नानामऊ घाट किनारे जंगलों की ओर चला गया। घाट पर बालू होने के पुलिस की गाड़ी आगे नहीं जा सकी। इंस्पेक्टर अनिल कुमार का कहना है कि दरोगा की तहरीर पर भंवर सिंह व गगन कुमार के खिलाफ अवैध खनन की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें