फोटो गैलरी

Hindi Newsस्वामी के निशाने पर मायावती

स्वामी के निशाने पर मायावती

रविवार को पंचायत भवन सभागार में स्वामी प्रसाद मौर्या ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर जमकर निशाना साधा। कहा कि उनको न पार्टी  कार्यकर्ता और न पदाधिकारी प्रिय हैं, उनके लिए रकम ही सब कुछ है। कहा कि...

स्वामी के निशाने पर मायावती
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 21 Aug 2016 11:26 PM
ऐप पर पढ़ें

रविवार को पंचायत भवन सभागार में स्वामी प्रसाद मौर्या ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर जमकर निशाना साधा। कहा कि उनको न पार्टी  कार्यकर्ता और न पदाधिकारी प्रिय हैं, उनके लिए रकम ही सब कुछ है। कहा कि उनके राजनैतिक कार्यकाल में मायावती से भी भ्रष्ट नेता कोई और नहीं है।

उन्होंने कहा कि उनके पार्टी से हटते ही बसपा पहले से तीसरे पायदान पर पहुंच गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विचार और दलित और पिछड़ों को साथ लेकर चलने की उनकी बात से प्रेरित होकर वह उनसे जुटे। विश्वास जताया कि आने वाले आगामी 2017 के चुनाव में भाजपा यूपी में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाकर अपनी बात को साबित करेगी। इससे पूर्व स्वामी प्रसाद मौर्या के महानगर आगमन पर पंचायत भवन सभागार में  भाजपा कार्यकर्ता, सैनी और अन्य समाज के लोगों ने फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया। तय समय से तीन घंटे देरी से कार्यक्रम की शुरुआत हो पाई बावजूद इसके मंडल भर से आए कार्यकर्ता और समाज के लोगों के उत्साह में कमी नहीं दिखी। संबोधन समाप्ति से पूर्व स्वामी प्रसाद मौर्या से मंडल भर से आए साथियों से 22 सितंबर को लखनऊ में होने वाली विशाल महारैली में अपनी ताकत का अहसास कराने का आह्वान किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें