फोटो गैलरी

Hindi Newsसपा विधायक रामपाल यादव को जेल भेजा गया

सपा विधायक रामपाल यादव को जेल भेजा गया

अवैध निर्माण ढहाने का विरोध करने और एलडीए के सचिव पर पिस्टल तानने के मामले में गिरफ्तार सपा विधायक रामपाल यादव, पूर्व विधायक राजेन्द्र यादव समेत नौ लोगों को भारी सुरक्षा में शुक्रवार दोपहर कोर्ट में...

सपा विधायक रामपाल यादव को जेल भेजा गया
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 29 Apr 2016 06:44 PM
ऐप पर पढ़ें

अवैध निर्माण ढहाने का विरोध करने और एलडीए के सचिव पर पिस्टल तानने के मामले में गिरफ्तार सपा विधायक रामपाल यादव, पूर्व विधायक राजेन्द्र यादव समेत नौ लोगों को भारी सुरक्षा में शुक्रवार दोपहर कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने इन सबको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। 

उधर विधायक को लेकर जैसे ही पुलिसकर्मी कोर्ट परिसर में पहुंचे, वहां मौजूद समर्थकों ने सपा सरकार और मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी की। दोपहर करीब साढ़े 12 बजे पुलिस लाइन में डॉक्टरों ने विधायक व अन्य आरोपियों का चिकित्सीय परीक्षण किया। इसके बाद उन्हें भारी सुरक्षा में कोर्ट परिसर में रवाना कर दिया गया।

परिवार की महिलाएं भी कोर्ट पहुंची
विधायक राम पाल यादव का बेटा जितेन्द्र यादव (सीतापुर का जिला पंचायत अध्यक्ष), पूर्व विधायक राजेन्द्र यादव की पत्नी मंगलेश, रिश्तेदार मिथिलेश, पूर्व ब्लाक प्रमुख शिवदर्शन यादव, गुडडू समेत कई रिश्तेदार वहां पहुंचे थे। सुनवाई होने तक महिलाएं भी कोर्ट रूम में इन लोगों के साथ गुफ्तगू करती रहीं।

दूसरी मंजिल पर जुटे रहे समर्थक
दूसरी मंजिल पर कोर्ट रूम में विधायक व अन्य को पेश किया गया था। यहां कोर्ट रूम के बाहर और अंदर विधायक के समर्थक व परिचितों का जमावाड़ा लगा रहा। ये सब भी इस बारे में ही चर्चा करते रहे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें