फोटो गैलरी

Hindi Newsदेवरिया रेलवे स्टेशन का हाल, नाबालिग संभाल रहे इन्क्वायरी

देवरिया रेलवे स्टेशन का हाल, नाबालिग संभाल रहे इन्क्वायरी

देवरिया रेलवे स्टेशन का पूछताछ केंद्र भगवान भरोसे हो गया है। हालत यह है कि इसकी इन्क्वायरी की जिम्मेदारी कुछ नाबालिग संभाल रहे हैं। शनिवार रात स्टेशन पर दिखे इस नजारे की वीडियो क्लिप जब हिन्दुस्तान...

देवरिया रेलवे स्टेशन का हाल, नाबालिग संभाल रहे इन्क्वायरी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 07 Aug 2016 09:52 PM
ऐप पर पढ़ें

देवरिया रेलवे स्टेशन का पूछताछ केंद्र भगवान भरोसे हो गया है। हालत यह है कि इसकी इन्क्वायरी की जिम्मेदारी कुछ नाबालिग संभाल रहे हैं। शनिवार रात स्टेशन पर दिखे इस नजारे की वीडियो क्लिप जब हिन्दुस्तान ने रेलमंत्री को भेजी तो हड़कंप मच गया। डीआरएम ने इसकी जांच का निर्देश दिया है।

देवरिया रेलवे स्टेशन की इन्क्वायरी शनिवार की रात दो नाबालिग संभाल रहे थे। विभिन्न ट्रेनों के बारे में सूचना लेने के लिए काउंटर पर यात्रियों की अच्छी खासी भीड़ जमा थी। यात्रियों के सवाल के ये नागालिग माकूल जवाब नहीं दे पा रहे थे। 

रात करीब साढ़े नौ बजे हिन्दुस्तान ने इस पूरे मामले की वीडियो क्लिप बनाई और रेलमंत्री को ट्वीट कर दी। रविवार को महकमे में हड़कंप मच गया। दोपहर में डीआरएम वाराणसी ने री ट्वीट करते हुए कहा कि इस मामले को गम्भीरता से लिया जा रहा है। साथ ही उन्होंने फीडबैक के लिए हिन्दुस्तान को धन्यवाद भी दिया। यही नहीं उन्होंने अपने स्तर से जांच का भी निर्देश दे दिया है।

मेरी जानकारी में इन्क्वायरी पर कभी कोई नाबालिग नहीं रहता है। यदि कोई नाबालिग वहां पर था तो इसकी शिकायत मुझसे करनी चाहिए थी। फिलहाल जांच के बारे में भी अधिकारियों का कोई निर्देश मुझे प्राप्त नहीं हुआ है।
---परशुराम त्रिपाठी, स्टेशन अधीक्षक देवरिया

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें