फोटो गैलरी

Hindi NewsUP: मायावती का PM पर हमला, कहा- मोदी सरकार से देश मायूस

UP: मायावती का PM पर हमला, कहा- मोदी सरकार से देश मायूस

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जम कर हमला बोला बसपा सुप्रीमो मायावती ने जम्मू-कश्मीर के उरी में आतंकी हमले को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जम कर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार से

लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 25 Sep 2016 06:16 PM

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जम कर हमला बोला

बसपा सुप्रीमो मायावती ने जम्मू-कश्मीर के उरी में आतंकी हमले को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जम कर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार से देश मायूस है। प्रधानमंत्री भरोसा नहीं दिला पा रहे हैं कि अब और सैनिकों का बलिदान नहीं होगा तथा देश की सीमाएं सुरक्षित रहेंगी।

मायावती शनिवार को लखनऊ में मीडिया से रूबरू थीं। इस मौके पर उन्होंने कहा कि मोदी अपने एक्शन से लोगों को सन्तुष्ट नहीं कर पा रहे हैं। वह पाकिस्तान के लोगों को अशिक्षा और बेरोजगारी आदि से लड़ने की सलाह दे रहे हैं लेकिन अपना देश नहीं देख रहे हैं।

उन्हें दूसरों को उपदेश देने से पहले अपने गिरेबान में झांकना चाहिये। मायावती ने कहा कि अपनी सरकार की विफलताओं से लोगों का ध्यान हटाने के लिए वह ऐसे बयान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि उरी में हमले से देश में आक्रोश है। देश प्रधानमंत्री से इस ठोस आश्वासन की उम्मीद करता है कि ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति नहीं होगी पर वह इसका भरोसा नहीं दिला पा रहे हैं।

UP: मायावती का PM पर हमला, कहा- मोदी सरकार से देश मायूस1 / 2

UP: मायावती का PM पर हमला, कहा- मोदी सरकार से देश मायूस

यूपी सरकार की तुलना नीरो से की

अखिलेश के बुआ न कहने सवाल पर उन्होंने कहा कि इससे बड़े मुद्दे देश में हैं। देश की सुरक्षा पर खतरा है। इस तरह के सवाल पर अपना व मेरा समय नष्ट न करें।

मायावती ने डेंगू व चिकनगुनिया के मामले में राज्य सरकार को विफल बताया और यूपी सरकार की तुलना नीरो से की। उन्होंने कहा कि राज्य में स्वास्थ्य सेवायें बुरी तरह विफल हो चुकी हैं और सरकार को कोई फिक्र नहीं है।

UP: मायावती का PM पर हमला, कहा- मोदी सरकार से देश मायूस2 / 2

UP: मायावती का PM पर हमला, कहा- मोदी सरकार से देश मायूस