फोटो गैलरी

Hindi Newsमथुरा का 'कंस' मारा गया, डीजीपी ने ट्वीट कर दी जानकारी

मथुरा का 'कंस' मारा गया, डीजीपी ने ट्वीट कर दी जानकारी

मथुरा का कंस रामवृक्ष यादव मारा गया। इस बात की तस्दीक प्रदेश के पुलिस महानिदेशक जावीद अहमद ने शाम 6.55 बजे ट्वीट कर की। उधर मथुरा के जिलाधिकारी ने रिपोर्ट जारी कर कहा कि प्रशासन से किसी तरह की कोई...

मथुरा का 'कंस' मारा गया, डीजीपी ने ट्वीट कर दी जानकारी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 05 Jun 2016 01:14 AM
ऐप पर पढ़ें

मथुरा का कंस रामवृक्ष यादव मारा गया। इस बात की तस्दीक प्रदेश के पुलिस महानिदेशक जावीद अहमद ने शाम 6.55 बजे ट्वीट कर की। उधर मथुरा के जिलाधिकारी ने रिपोर्ट जारी कर कहा कि प्रशासन से किसी तरह की कोई चूक नहीं हुई है।

मथुरा के कंस पर रामवृक्ष यादव जो सस्पेंस चला आ रहा था, वो शनिवार की शाम प्रदेश के पुलिस मुखिया जावीद अहमद के ट्वीट से खत्म हो गया। उन्होंने ये ट्वीट शाम 6.55 बजे किया। उसमें परिवारवालों द्वारा शव की आखिरी शिनाख्त की बात भी कही गई है। बस रामवृक्ष के घरवालों का इंतजार किया जा रहा है।

उधर मथुरा के डीएम राजेश कुमार ने एक रिपोर्ट जारी कर कहा कि जवाहरबाग मामले में प्रशासन की तरफ से कोई चूक नहीं हुई है। रिपोर्ट में कब्जाधारियों के विरुद्ध जारी किए गए नोटिस, मुनादी, शासन से पत्राचार, फोर्स की मांग और कार्रवाई के लिए उठाए गए कदम की जानकारी दी गई थी। मालूम हो कि जवाहरबाग प्रकरण पर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रशासन की चूक मानते हुए इसकी रिपोर्ट मांगी थी।

''एक व्यक्ति का शव मिला है। इसकी शिनाख्त रामवृक्ष के सहयोगियों ने उसके रूप में की है। रामवृक्ष के परिवारवालों को जानकारी दे दी गई है। वे भी इसकी आखिरी पुष्टि करेंगे।''
- जावीद अहमद, डीजीपी, ट्वीट से

जवाहरबाग मामले में मृतक संख्या 28 हुई
मथुरा के जवाहर बाग कांड में अब मरने वालों की संख्या 28 पहुंच गई है। इलाज के दौरान एक और घायल ने एसएन मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में दम तोड़ा। 16 घायलों का अभी इलाज चल रहा है। इनमें से चार की हालत गंभीर है। 20 घायलों को मथुरा पुलिस गिरफ्तार करके ले गई। संभवत: उन्हें जेल भेजने की तैयारी है। शनिवार को शवों की पहचान के लिए आईजी जोन की टीम इमरजेंसी पहुंची।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें