class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीएम बनने की बात मीडिया का शिगूफाः मनोज सिन्हा

सीएम बनने की बात मीडिया का शिगूफाः मनोज सिन्हा

गाजीपुर के बरहट में मीडिया से बातचीत में केंद्रीय रेल एवं संचार राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने कहा सीएम की बात मीडिया का शिगूफा है। न तो मैंने सीएम का दावा किया है और न ही रेस में हूं। सिन्हा ने कहा कि मीडिया के कुछ लोग सीएम की खबर चला रहे हैं। सीएम का चयन विधानमंडल दल की बैठक में तय होगा और संसदीय बोर्ड उसकी घोषणा करेगा।

बीजेपी के जिलाध्यक्ष भानु प्रताप सिंह की माता के त्रयोदशाह कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पार्टी में लोकतांत्रिक प्रक्रिया है और उसी आधार पर सीएम का चयन भी होगा।यह पूछे जाने पर कि आप सीएम होंगे तो आपकी प्राथमिकता क्या होगी। बोले, जो सीएम होगा उससे पूछिये।

केंद्रीय मंत्री के आने की सूचना पर बरहट गांव में भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। डीएम व एसपी भी अगवानी करने पहुंचे। उन्होंने जिलाध्यक्ष व उनके परिजनों से मिलकर शोक श्रद्धांजलि व्यक्त की। लोगो से यूपी में बीजेपी की सरकार बनाने पर आभार भी जताया।

गार्ड आफ ऑनर लेने से इंकार
भावी सीएम की सम्भवना पर गाज़ीपुर जिला प्रशासन की ओर से गार्ड अॉफ ऑनर की व्यवस्था की गई थी। ऐसा देख मनोज सिन्हा ने डीएम व एएपी से कहा कि यह क्या है।ऐसा प्रोटोकाल में तो नहीं है। इसके बाद उन्होंने गार्ड ऑफ ऑनर लेने से इंकार कर दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:manoj sinha says he is not in up cm race