फोटो गैलरी

Hindi Newsजन्मदिन की रात मलेरिया इंस्पेक्टर का सरकारी आवास में लटकता मिला शव

जन्मदिन की रात मलेरिया इंस्पेक्टर का सरकारी आवास में लटकता मिला शव

स्वास्थ्य विभाग में मलेरिया इंस्पेक्टर के पद पर तैनात 40 वर्षीय अवनीश दूबे ने सरपतहां स्थित सरकारी आवास में फांसी लगाकर जान दे दी। बुधवार की रात उनका शव कमरे में पंखे से रस्सी के सहारे लटकता मिला।...

जन्मदिन की रात मलेरिया इंस्पेक्टर का सरकारी आवास में लटकता मिला शव
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 11 Aug 2016 06:52 PM
ऐप पर पढ़ें

स्वास्थ्य विभाग में मलेरिया इंस्पेक्टर के पद पर तैनात 40 वर्षीय अवनीश दूबे ने सरपतहां स्थित सरकारी आवास में फांसी लगाकर जान दे दी। बुधवार की रात उनका शव कमरे में पंखे से रस्सी के सहारे लटकता मिला। गृह कलह को आत्महत्या का कारण बताया जा रहा है।
 
वाराणसी जनपद के जंसा निवासी 40 वर्षीय अवनीश दूबे सीएमओ कार्यालय के पीछे सरकारी आवास में रहते थे। बुधवार को उनका जन्मदिन था। अवनीश ने परिजनों से घर आने को कहा था लेकिन देर शाम तक जब वे घर नहीं पहुंचे तो उनके पिता ने मोबाइल पर फोन किया। फोन स्विच आफ बता रहा था।

इस पर उनके पिता ने बगल में रहने वाले सहकर्मी के पास फोन किया। सहकर्मी अवनीश के आवास पर पहुंचा तो दरवाजा भीतर से बंद मिला। काफी प्रयास के बाद अंदर से कोई आवाज नहीं आई तो पड़ोस के सहकर्मियों के साथ दरवाजा तोड़ दिया गया। 

भीतर घुसते ही सहकर्मी और अन्य लोग सन्न रह गए। कमरे में लगे पंखे से रस्सी के सहारे अवनीश का शव लटक रहा था। कुछ देर में ही ज्ञानपुर कोतवाली पुलिस पहुंच गई। कोतवाली प्रभारी नवीन कुमार तिवारी ने शव को उतरवाया। कोतवाली प्रभारी के अनुसार देखने से आत्महत्या ही लग रहा है। परिजनों से बातचीत के बाद घरेलू कलह ही सामने आ रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें