फोटो गैलरी

Hindi Newsगोरखपुर में बाइक सवार बदमाशों ने लूटे सर्राफ़ से 5 लाख के गहने

गोरखपुर में बाइक सवार बदमाशों ने लूटे सर्राफ़ से 5 लाख के गहने

गोरखपुर जिले के खोराबार क्षेत्र स्थित सोनहा गांव के समीप शुक्रवार की दोपहर में बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक सर्राफ़ से पाँच लाख रुपये कीमत  के गहने लूट लिए। वह आर्डर पर गहनों की डिलेवरी करने जा...

गोरखपुर में बाइक सवार बदमाशों ने लूटे सर्राफ़ से 5 लाख के गहने
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 23 Sep 2016 04:16 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर जिले के खोराबार क्षेत्र स्थित सोनहा गांव के समीप शुक्रवार की दोपहर में बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक सर्राफ़ से पाँच लाख रुपये कीमत  के गहने लूट लिए। वह आर्डर पर गहनों की डिलेवरी करने जा रहे थे।

खोराबार क्षेत्र के ही मिर्ज़ापुर के रहने वाले बैजनाथ वर्मा आर्डर के मुताबिक़ फेरी लगाकर गहने बेचने का काम करते हैं। शुक्रवार की सुबह गहने की डिलेवरी देने निकले थे। सोनहा गाँव के पास अपाची बाइक सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर बैजनाथ की बाइक रोकी और तमंचा दिखाकर उनसे गहनों से भरा बैग लूट लिया। बदमाशों ने उनकी बाइक की चाबी भी छीन ली और फ़रार हो गए।

बैजनाथ ने 100 नम्बर पर घटना की सूचना दे दी। उन्होंने  अपने एक साथी को भी फ़ोनकर बुला लिया और बाइक सवारों का पीछा भी किया। हालांकि उनकी कोशिश बेकार गई और बदमाश भागने में सफल हो गए। सूचना पर सीओ और एसओ मौक़े पर पहुँच गए। बैजनाथ ने बताया कि बैग में सोने की चेन, अँगूठी सहित पाँच लाख से अधिक के गहने थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें