फोटो गैलरी

Hindi Newsअगवा बालक सत्याग्रह एक्सप्रेस से बरामद

अगवा बालक सत्याग्रह एक्सप्रेस से बरामद

सीतापुर के टेंपो स्टैंड से एक बालक का बाबा ने अपहरण कर लिया। सत्याग्रह एक्सप्रेस में बालक ने जीआरपी के सिपाहियों को देखकर शोर मचा दिया। इस बीच अगवा करने वाला बाबा फरार हो गया। बालक के परिजनों को...

अगवा बालक सत्याग्रह एक्सप्रेस से बरामद
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 22 Mar 2016 10:32 PM
ऐप पर पढ़ें

सीतापुर के टेंपो स्टैंड से एक बालक का बाबा ने अपहरण कर लिया। सत्याग्रह एक्सप्रेस में बालक ने जीआरपी के सिपाहियों को देखकर शोर मचा दिया। इस बीच अगवा करने वाला बाबा फरार हो गया। बालक के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

रात करीब एक बजे 5273 सत्याग्रह एक्सप्रेस में बैठा एक बालक जोर से चिल्लाने लगा। जीआरपी के चौकी इंचार्ज विवेक कुमार मौर्या, कुलदीप शुक्ला और राम किशोर ने उसे तुरन्त ही बोगी से उतार लिया। बालक ने बताया कि उसका नाम संदीप राठौर पुत्र राजेश राठौर है।

वह ग्राम कछनार, थाना रामकोट जिला सीतापुर है। उसका एक बाबा अपहरण कर ले जा रहा था। इतनी बात सुनने के बाद जीआरपी ने पूरी ट्रेन को खंगाल डाला लेकिन बाबा फरार हो गया। संदीप ने बताया कि वह कक्षा तीन का छात्र है। अपनी मौसी के घर जहानीखेड़ा जाने के लिए निकला था। सीतापुर में टेंपो स्टैंड पर बाबा ने अपहरण कर लिया। वह उसे ट्रेन से कहीं ले जा रहा था।

पहले भी सीतापुर से अगवा हो चुके बच्चे
29 जनवरी को शिखर गौतम नाम के बालक को दोपहर में ट्रेन से बरामद किया था। इसी तरह पिछले साल चार दिसम्बर को सीतापुर के उस्मान और हफीजुद्दीन को मूंगफली खिलाकर बाबा ने बेहोश कर दिया था। दोनों बालकों को बरेली प्रयाग ट्रेन से उतारा था।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें