फोटो गैलरी

Hindi News...तो ऐसे एकदम से खाली होता गया कानपुर स्टेडियम

...तो ऐसे एकदम से खाली होता गया कानपुर स्टेडियम

शुक्रवार सुबह टीम इंडिया के आउट होते ही स्टेडियम का बड़ा हिस्सा खाली हो गया, लेकिन स्कूली बच्चों ने टीम इंडिया को खूब बकअप किया। सुबह हर रन पर और फिर हर अच्छी फील्डिंग पर बच्चों ने तालियां बजाईं और...

...तो ऐसे एकदम से खाली होता गया कानपुर स्टेडियम
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 23 Sep 2016 11:27 AM
ऐप पर पढ़ें

शुक्रवार सुबह टीम इंडिया के आउट होते ही स्टेडियम का बड़ा हिस्सा खाली हो गया, लेकिन स्कूली बच्चों ने टीम इंडिया को खूब बकअप किया। सुबह हर रन पर और फिर हर अच्छी फील्डिंग पर बच्चों ने तालियां बजाईं और शोर मचा कर टीम इंडिया का उत्साह बढ़ाया। लेकिन थोड़ी देर में जोश ठंडा हो गया। 

सुबह टीम इंडिया 27 रन और जोड़ कर आउट हो गई और न्यूजीलैंड की टीम बैटिंग के लिए मैदान पर उतर गई। स्कूली बच्चों के साथ सुबह स्टेडियम का काफी हिस्सा भारतीय टीम की बैटिंग देखने के लिए युवाओं से भरा था लेकिन डेढ़-दो घंटे बाद ही बड़ा हिस्सा खाली हो गया। मैदान की रौनक स्कूली बच्चे बढ़ाते रहे, शुक्रवार को फिर यूपीसीए की तरफ से उनको 500वें टेस्ट मैच की टी-शर्ट्स बाटी गईं।

अधिकतर बच्चों ने स्कूल यूनीफार्म के ऊपर ही टी-शर्ट्स पहन लीं और टीम इंडिया के साथ शामिल हो गए।बच्चों के बकअप करने और तालियां बजाने पर खिलाड़ियों ने भी बच्चों इशारे करके साथ देने के लिए प्रेरित किया।  



शुक्रवार सुबह दर्शकों की ज्यादा आपाधापी न होने पर प्रशासन ने भी नरमी बरती, स्टेडियम के अंदर आने-जान पर रोकटोक कम कर दी। दोनों टीमों क स्टेडियम के अंदर दाखिल होते ही बाहर ट्रैफिक भी खोल दिया, जिससे पिछले मैचों की तरह आम शहरियों को परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें