फोटो गैलरी

Hindi Newsछप्पर में लगी आग, माँ और तीन मासूम जिन्दा जले

छप्पर में लगी आग, माँ और तीन मासूम जिन्दा जले

जलालाबाद के  मोहल्ला शाहगाजीपुरा में दिल दहला देने वाले हादसे में एक महिला व तीन बच्चों की आग में झुलसने से मौत हो गई। एक ही परिवार के चार लोगों की मौत से पूरा कस्बा सदमे में है। पुलिस व आला...

छप्पर में लगी आग,  माँ और तीन मासूम जिन्दा जले
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 15 Apr 2016 12:09 PM
ऐप पर पढ़ें

जलालाबाद के  मोहल्ला शाहगाजीपुरा में दिल दहला देने वाले हादसे में एक महिला व तीन बच्चों की आग में झुलसने से मौत हो गई। एक ही परिवार के चार लोगों की मौत से पूरा कस्बा सदमे में है। पुलिस व आला अधिकारी घटना स्थल पर पहुंच गए हैं।

शामली में कस्बा जलालाबाद के मोहल्ला शाहगाजी में प्रेम सिंह का परिवार रहता है। शुक्रवार को सुबह बब्लू की पत्नी लक्ष्मी घर में खाना बना रही थी। खाना बनाते समय अचानक चूल्हे की आग की लपटों से छप्पर में आग लग गई। छप्पर में आग लगने का आभास होने पर खाना बना रही महिला लक्ष्मी छप्पर के दूसरी छोर पर सो रहे बच्चों को उठाने के लिए दौड़ी।  इससे पहले कि वह बच्चों को उठा पाती अचानक जलता छप्पर महिला व बच्चों के उपर गिर पड़ा।

महिला व बच्चे जलते छप्पर के नीचे दब गए। चीख पुकार की आवाज सुनकर महिला के परिवार वाले व पड़ोसी मौके पहुंचे और आग को बुझाने व छप्पर के नीचे दबे बच्चों और महिला को निकालने का प्रयास करने लगे। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। लेकिन तब तक बच्चे व महिला बुरी तरह आग में झुलस चुके थे। लक्ष्मी (30 वर्ष) बेटी आरुषि और आकाश के साथ ही बब्लू के  भतीजे दीपक की मौत हो गई। एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत से कोहराम मचा हुआ है। पूरा कस्बा सदमें में है। पुलिस व आला अधिकारी घटना स्थल पर पहुचे।
 
महिला छप्पर के बने घर के नीचे खाना बना रही थी,  अचानक चूल्हे की आग की लपटों से छप्पर में आग लग गई। छप्पर के नीचे सो रहे बच्चों को उठाने के लिए जैसे ही महिला दौड़ी अचानक जलता छप्पर महिला और बच्चों के ऊपर गिर गया। महिला व दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई जबकी बुरी तरह झुलसे तीसरे बच्चें की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें