फोटो गैलरी

Hindi Newsमैं मुलायम सिंह के बेटे अखिलेश के साथ : अमर सिंह

मैं मुलायम सिंह के बेटे अखिलेश के साथ : अमर सिंह

यूपी में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी के यादव परिवार में चल रही कलह में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा खलनायक के तौर पर पेश किए जाने के बाद अमर सिंह ने इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि मैं यूपी के...

मैं मुलायम सिंह के बेटे अखिलेश के साथ : अमर सिंह
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 27 Oct 2016 09:26 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी के यादव परिवार में चल रही कलह में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा खलनायक के तौर पर पेश किए जाने के बाद अमर सिंह ने इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि मैं यूपी के मुख्यमंत्री के साथ नहीं, बल्कि मुलायम सिंह यादव के बेटे अखिलेश के साथ हूं, था और रहूंगा। मुलायम सिर्फ अखिलेश यादव के पिता नहीं हैं, बल्कि समाजवादी पार्टी के भी पिता हैं।

अमर सिंह ने कहा, अखिलेश के बयानों को लेकर सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री को उन बातों पर ध्यान नहीं देना चाहिए जो बातें पीठ पीछे बोलने वाले करते हैं। मुलायम सिंह को कहने दीजिए कि मैंने कुछ अखिलेश के खिलाफ कहा है। लोगों की नई पौध मुख्यमंत्री के साथ है क्योंकि वह सत्ता में हैं।

 अमर सिंह ने लिया सपा तोड़ने का ठेका: उदयवीर

पार्टी के लिए बलिदान देने को तैयार 
अमर सिंह ने कहा, अगर पार्टी को संकट दूर करने में मदद मिले तो खुद को बलिदान करने के लिए तैयार हैं। अमर सिंह ने कहा, मेरा बलिदान दे दीजिए। मैं तैयार हूं, अगर मेरे बलिदान से समस्या का समाधान हो सके।

अखिलेश के सख्त तेवर कहा, नहीं बख्शे जाएंगे अमर सिंह का साथ देने वाले

मेरे साथ कुछ हुआ तो रामगोपाल जिम्मेवार 
सिंह ने पार्टी से निष्कासित नेता रामगोपाल यादव पर धमकी देने के लिए निशाना साधते हुए कहा, अगर मुझे कुछ होता है तो इसके लिए जिम्मेदार रामगोपाल होंगे। रामगोपाल यादव सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव के चचेरे भाई हैं।

यूपी घमासान: अखिलेश ने शिवपाल समेत छह मंत्रियों को किया बर्खास्त

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें