फोटो गैलरी

Hindi Newsअगर हाथरस बाईपास से करने वाले हैं सफर तो ये खबर जरुर पढ़ लें

अगर हाथरस बाईपास से करने वाले हैं सफर तो ये खबर जरुर पढ़ लें

यदि आप कल यानी रविवार को हाथरस बाईपास से गुजरने की सोच रहे हैं तो अपना कार्यक्रम बदल दें। रविवार को गोकुल सोर्स की बिजली लाइन पर काम होगा। इस कारण सुबह नौ बजे से तीन बजे तक हाथरस बाईपास पर वाहनों का...

अगर हाथरस बाईपास से करने वाले हैं सफर तो ये खबर जरुर पढ़ लें
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 21 Oct 2016 10:19 PM
ऐप पर पढ़ें

यदि आप कल यानी रविवार को हाथरस बाईपास से गुजरने की सोच रहे हैं तो अपना कार्यक्रम बदल दें। रविवार को गोकुल सोर्स की बिजली लाइन पर काम होगा। इस कारण सुबह नौ बजे से तीन बजे तक हाथरस बाईपास पर वाहनों का आवागमन पूरी तरह बंद रहेगा।

आगरा से आने वाले वाहन बाईपास से होकर अलीगढ़ नहीं जा सकेंगे। आगरा से अलीगढ़ को बाईपास से होकर जाने वाले वाहन शहर के अंदर होकर गुजरेंगे। जाम लगने से लोगों को दिक्कतों से जूझना पड़ेगा। 

 मीतई बिजलीघर को आगरा व हरदुआगंज से बिजली सप्लाई मिलती है। कभी कभी आगरा लाइन में दिक्कत हो जाती है तो हरदुआगंज से बिजली सप्लाई ली जाती है। उसमें कम वोल्टेज की समस्या रहती है।

इन सभी समस्याओं को ध्यान में रखते हुए ट्रांसमिशन द्वारा हाथरस से मथुरा के बीच तीसरी लाइन बनाई जा रही है। इस लाइन को गोकुल सोर्स का नाम दिया गया है। इस लाइन का काम अधिकांश पूरा हो चुका है। सर्दियों की शुरुआत के साथ इस लाइन में करंट प्रवाहित होना तय मना जा रहा है। 

एक्सईएन ट्रांसमिशन मनीष आत्रे ने बताया कि राजमार्ग से होकर गुजर रही लाइन के दो टावरों पर लाइन खींचने का काम होगा। इस कारण सुबह नौ बजे से शाम तीन बजे तक कुल मिलाकर सात घंटे आगरा-अलीगढ़ राजमार्ग  (हाथरस बाईपास ) बंद रहेगा। ट्रांसमिशन अधिकारियों ने राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण से अनुमति ले ली है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें