फोटो गैलरी

Hindi Newsमेडिकल कैंपस में प्रेमिका की हत्याकर खुद को भी गोली मारी

मेडिकल कैंपस में प्रेमिका की हत्याकर खुद को भी गोली मारी

मेडिकल कैंपस के एफ ब्लॉक स्थित क्वार्टर में शनिवार दोपहर एक युवक ने 12वीं की छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी और खुद को भी गोली मार ली। इस सनसनीखेज वारदात का पता लगते ही पूरे कैंपस में हड़कंप मच गया।...

मेडिकल कैंपस में प्रेमिका की हत्याकर खुद को भी गोली मारी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 16 Apr 2016 11:13 PM
ऐप पर पढ़ें

मेडिकल कैंपस के एफ ब्लॉक स्थित क्वार्टर में शनिवार दोपहर एक युवक ने 12वीं की छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी और खुद को भी गोली मार ली। इस सनसनीखेज वारदात का पता लगते ही पूरे कैंपस में हड़कंप मच गया। गोली लगने से गंभीर रूप से घायल युवक को मेडिकल इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने घटनास्थल से एक तमंचा, दो खोखे बरामद किए हैं। पुलिस दोनों के बीच प्रेम संबंध की बात कह रही है।

मेडिकल कॉलेज में लाइब्रेरियन पद से हाल ही में रिटायर्ड अतर सिंह की बेटी कुसुमलता और उनका परिवार मेडिकल कैंपस स्थित एफ-216 में रहता है। शनिवार दोपहर उनकी तीन पुत्रियां पढ़ाई करने घर से बाहर गई हुईं थी। घर पर उनकी दूसरे नंबर की पुत्री दिव्या गौतम (18) अकेली थी। दोपहर करीब डेढ़ बजे कुसुमलता का पुत्र अनुराग गौतम (12) स्कूल से घर आया तो कमरे में उसकी बहन दिव्या और एक युवक लहूलुहान पड़े हुए थे। पूरे कमरे में खून ही खून था। यह देख अनुराग ने शोर मचा दिया। आसपास के लोग और पुलिस मौके पहुंची तो कनपटी पर गोली लगने से दिव्या की मौत हो चुकी थी। युवक गंभीर रूप से घायल था। उसे मेडिकल की इमरजेंसी में भर्ती कराया गया।

युवक की पहचान रविंद्र जाटव निवासी नासरपुर, बड़ा मवाना के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक, रविंद्र और दिव्या के बीच प्रेम संबंध थे। इससे दिव्या के परिजन नाखुश थे। आशंका है कि इसी कारण रविंद्र ने दिव्या की गोली मारकर हत्या कर दी और फिर खुद भी मरने के इरादे से अपनी कनपटी पर गोली मार ली। डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर बताई है। दिव्या नवज्योति इंटर कॉलेज, सरायकाजी में 12वीं की छात्रा थी, जबकि रविंद्र गांव में मजदूरी करता था। दिव्या के नाना अतर सिंह की तहरीर पर पुलिस ने रविंद्र के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें