फोटो गैलरी

Hindi Newsशादी करने प्रेमी के घर जा धमकी प्रेमिका

शादी करने प्रेमी के घर जा धमकी प्रेमिका

पीलीभीत के गजरौला थाना क्षेत्र की एक युवती की चार साल पहले शहर के एक युवक से शादी हुई थी। महिला ने बताया कि उसके पड़ोस का एक लड़के का उसके घर आना जाना था। युवती ने बताया कि धीरे धीरे उसे उस लड़के से...

शादी करने प्रेमी के घर जा धमकी प्रेमिका
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 30 Jun 2016 02:45 PM
ऐप पर पढ़ें

पीलीभीत के गजरौला थाना क्षेत्र की एक युवती की चार साल पहले शहर के एक युवक से शादी हुई थी। महिला ने बताया कि उसके पड़ोस का एक लड़के का उसके घर आना जाना था। युवती ने बताया कि धीरे धीरे उसे उस लड़के से प्यार हो गया। जब इसकी भनक उसके पति को लगी तो वह उसके साथ मारपीट करने लगा। 

पति की प्रताड़ना से तंग और प्रेमी से मिलने की चाह ने उसे बागी बना दिया। महिला ने पति से आठ दिन पहले तलाक ले लिया और शनिवार को पे्रमी के साथ फर्रुखाबाद चली गई। लड़के के परिवार को पता चला कि वह अपनी प्रेमिका के साथ चला गया है। उन्होंने दोनों को शहर बुला लिया। 

बुधवार को प्रेमी ने पे्रमिका को मंदिर में शादी करने के लिए बुलाया। प्रेमिका सुबह मंदिर पहुंच गई। शाम तक जब प्रेमी नहीं पहुंचा तो प्रेमिका पे्रमी के घर पहुंच गई। प्रेमी के साथ शादी की जिद करने लगी। प्रेमी के परिजनों ने दरवाजा बंद कर लिया तो वह सुनगढ़ी कोतवाली पहुंची और प्रेमी से शादी कराने की गुहार लगाने लगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें