फोटो गैलरी

Hindi Newsघोसी के भाजपा सांसद हरिनारायण को जान से मारने की धमकी

घोसी के भाजपा सांसद हरिनारायण को जान से मारने की धमकी

भारतीय जनता पार्टी के घोसी लोकसभा सीट से सांसद हरिनारायन राजभर को बुधवार मोबाइल फोन से जान से मारने की धमकी मिली है। सांसद ने पुलिस अधीक्षक को पत्र देकर एफआईआर दर्ज कराने को कहा। पुलिस अधीक्षक ने शहर...

घोसी के भाजपा सांसद हरिनारायण को जान से मारने की धमकी
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 17 Aug 2016 11:02 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय जनता पार्टी के घोसी लोकसभा सीट से सांसद हरिनारायन राजभर को बुधवार मोबाइल फोन से जान से मारने की धमकी मिली है। सांसद ने पुलिस अधीक्षक को पत्र देकर एफआईआर दर्ज कराने को कहा। पुलिस अधीक्षक ने शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराकर पूरे मामले की जांच शुरू करा दी है।

सांसद हरिनारायन राजभर के अनुसार बुधवार की सुबह 8.56 बजे किसी ने उन्हें फोन कर कहा कि सादे वर्दी में पहुंची पुलिस उसे पीट रही है। इस पर सांसद ने अधिकारियों से शिकायत करने को कहा। इतना सुनते ही फोन करने वाले ने गाली-गलौज शुरू कर दी। कुछ देर बाद 9.04 बजे फिर उसी ने फोन किया और जान से मारने की धमकी दी।

सांसद की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक शिवहरि मीणा ने तत्काल जांच भी शुरू करा दी है। सबसे पहले यह पता लगाने की कोशिश हो रही है कि फोन कहां से किया गया और किसके नाम से सिम रजिस्टर है। मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर भी लगा दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक शिवहरि मीणा के अनुसार शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। वहीं, सांसद को जान से मारने की धमकी की खबर मिलते ही भाजपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश व्याप्त हो गया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने जल्द से जल्द धमकी देने वालों को गिरफ्तार करने की मांग की है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें