class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गाजीपुर ने सिन्हा को मान लिया CM, जगह-जगह हुआ भव्य स्वागत

गाजीपुर ने सिन्हा को मान लिया CM, जगह-जगह हुआ भव्य स्वागत

ऐसा लगता है कि केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा के संसदीय क्षेत्र गाजीपुर के लोगों ने उन्हें यूपी का सीएम मान लिया है। वाराणसी से गाजीपुर की सीमा में प्रवेश करते ही जगह-जगह उनका ढोल-नगाड़ों, नारों अौर फूल-मालाअों से स्वागत हो रहा है। मनोज सिन्हा भी किसी को निराश नहीं कर रहे। हर जगह अपनी गाड़ी से उतर रहे हैं अौर जिस तरह पहले मिलते रहे हैं, उसी अंदाज में मिल रहे हैं। रास्ते के बाजारों में रुक-रुककर गंवई अंदाज में मिलने से लोग गदगद हैं। 

सौ से ऊपर पहुंचा गाड़ियों का काफिला

जैसे-जैसे मनोज सिन्हा गाजीपुर शहर की अोर बढ़ रहे हैं उनके काफिले की गाड़ियों की संख्या बढ़ती जा रही है। देवकली पहुंचते-पहुंचते ही उनके काफिले की गाड़ियों  की संख्या सौ को पार कर गई। नेताअों की गाड़ियों की आपाधापी के कारण काफिले में शामिल पुलिस की दो गाड़ियां भी आपस में टकरा गई हैं। हालांकि किसी को चोट नहीं लगी है।  

पेट्रोल लेकर मनोज सिन्हा तक पहुंच गया युवक

गाजीपुर के देवकली में मनोज सिन्हा से मिलने एक युवक बोतल में पेट्रोल लेकर पहुंच गया। जैसे ही युवक पर सुरक्षाकर्मियों की नजर पड़ी उसे मनोज सिन्हा से दूर किया गया। पूछताछ के बाद पता चला कि वह अपनी बाइक के लिए पेट्रोल लेने पहुंचा था। मनोज सिन्हा के वहां पहुंचते ही वह भी पेट्रोल समेत मिलने पहुंच गया। कुछ भी संदेहास्पद नहीं मिलने पर उसे छोड़ दिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ghazipur accepts manoj sinha as a cm of up