class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अखिलेश का हमला: मीडिया ने घर के विवाद को ज्यादा हवा दी

अखिलेश का हमला: मीडिया ने घर के विवाद को ज्यादा हवा दी

समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव ने बुधवार को लखनऊ में प्रेस कान्फ्रेंस की। पार्टी दफ्तर में हुई पीसी में कहा कि हमारी हार का एक कारण परिवार का विवाद टीवी पर दिखाया जाना बना। विवाद दिखाने के लिए केवल हमारा घर मिला है।

उन्होंने कहा कि सहारनपुर की घटना पूरी तरह से बीजेपी द्वारा एक सुनियोजित तरीके से की गई घटना है, वहां प्रेस के कैमरे तक तोड़ दिए गए। यहां तक कि पुलिस के कप्तान के साथ भी मारपीट की गई। उन्होंने कहा कि मीडिया के लोग हमारी सरकार के समय में कोई घटना हो जाती थी तो हमारी फोटो लगाकर न्यूज चैनल पर खूब दिखाते थे। अखिलेश यादव ने कहा कि सहारनपुर के कप्तान के साथ जो हुआ वो नहीं होना चाहिए। लोकतंत्र की जो तस्वीर दिखाई जा रही है वो घातक है।

पूर्व सीएम ने कहा, बीजेपी की करनी और कथनी में फर्क है। उन्होंने कहा कुछ और था और कर कुछ और रहे हैं। सपा को गुंडों की पार्टी कहा था। मुझे भी गुंडा कहा गया। मेरी सरकार में जो घटनाएं हुई उस पर मेरी तस्वीर लगाकर चैनलों ने दिखाया। 

अखिलेश ने कहा, इस सरकार में पुलिस का मनोबल गिराया जा रहा है। बीजेपी ने जनता को समझाया नहीं बल्कि बहकाया है। सपा का गुंडा राज था तो इस सरकार में तो लोग दहशत में है।

ये भी पढ़़ें: सीएम योगी के कड़े आदेश के बाद भी इतने IAS अफसरों ने नहीं दिया संपत्ति का ब्योरा

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:former up cm akhilesh yadav target bjp and up media in press conference