फोटो गैलरी

Hindi Newsयूपी: जमानत मिलने के 24 घंटे के अंदर फिर से जेल गए पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति

यूपी: जमानत मिलने के 24 घंटे के अंदर फिर से जेल गए पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति

यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की मुश्किलें अभी और बढ़ सकती है। बुधवार को गायत्री को धोखाधड़ी व जानमाल की धमकी के दो अलग-अलग मामलों में न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।  थाना...

यूपी: जमानत मिलने के 24 घंटे के अंदर फिर से जेल गए पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 26 Apr 2017 04:20 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की मुश्किलें अभी और बढ़ सकती है। बुधवार को गायत्री को धोखाधड़ी व जानमाल की धमकी के दो अलग-अलग मामलों में न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। 

थाना गौतमपल्ली से संबंधित धोखाधड़ी के एक मामले की एफआईआर राकेश प्रजापति ने इस साल 21 मार्च को दर्ज कराई थी। जबकि दूसरे मामले की एफआईआर 20 जून 2015 को डा. नूतन ठाकुर ने थाना गोमतीनगर में दर्ज कराई थी। 

बुधवार को दोनों ही मामलो में जेल से कड़ी सुरक्षा के बीच गायत्री को संबंधित अदालतों में पेश किया गया। थाना गौतमपल्ली से सबंधित मामले में अदालत ने गायत्री को 9 मई तक व थाना गोमतीनगर से सबंधित मामले में अदालत ने 10 मई तक के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

मालूम हो कि गैंगरेप व जानमाल की धमकी के मामले में गायत्री प्रजापति को पॉस्को की विशेष अदालत से जमानत मिल गई थी। लेकिन अब इन दोनों मामलों में न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के बाद पूर्व मंत्री की जेल से रिहाई फिलहाल संभव नहीं लग रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें