फोटो गैलरी

Hindi Newsमेरठ में गुड़ व्यापारी से दिनदहाड़े साढ़े पांच लाख रुपये लूटे

मेरठ में गुड़ व्यापारी से दिनदहाड़े साढ़े पांच लाख रुपये लूटे

कोतवाली क्षेत्र के जधेडी बाग के समीप अपाचे सवार तीन बदमाशों ने गुड़ व्यापारी से हथियारों के बल पर 5.50 लाख की लूट को अंजाम दिया । लूटपाट के विरोध पर व्यापारी को डंडों से बुरी तरह पीटा। घटना के बाद...

मेरठ में गुड़ व्यापारी से दिनदहाड़े साढ़े पांच लाख रुपये लूटे
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 19 Feb 2017 09:23 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली क्षेत्र के जधेडी बाग के समीप अपाचे सवार तीन बदमाशों ने गुड़ व्यापारी से हथियारों के बल पर 5.50 लाख की लूट को अंजाम दिया । लूटपाट के विरोध पर व्यापारी को डंडों से बुरी तरह पीटा। घटना के बाद बदमाश व्यापारी की बाइक की चाबी लेकर फरार हो गये। लूट की सूचना से मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की घंटों तलाश की, चेकिंग अभियान भी चलाया, लेकिन उनका कोई पता नहीं चला। व्यापारी ने अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध तहरीर दी है।

चांदसमंद का मजरा चंदपुरी गांव निवासी धर्मवीर पुत्र सतपाल गुड़ का व्यापार करता है। क्षेत्र के कोल्हुओं से गुड़ खरीद कर हरियाणा सप्लाई करता है। रविवार सुबह हरियाणा सप्लाई करने वाली गाड़ी पर मौजूद एक युवक ने धर्मवीर को हरियाणा मंडी से 5.50 लाख की नगदी लाकर दी। नगदी मिलते ही धर्मवीर बाइक से गालिबपुर स्थित कोल्हू जाने के लिए निकला तो जधेड़ी जाटान गांव के समीप पहले से ही घात लगाये खड़े बाइक सवार तीन बदमाशों ने रोक लिया। पिस्टल से आतंकित करते हुए व्यापारी से नगदी लूट ली। विरोध किया तो बदमाशों ने डंडों से जमकर पीटा।

मारपीट के बाद बदमाश बाइक की चाबी लेकर फरार हो गये। व्यापारी ने घटना की जानकारी परिजनों को दी तो दर्जनों ग्रामीण क्षेत्र के अलग-अलग रास्ते पर बदमाशों की तलाश में निकल पड़े। गांव निवासी एक बाइक सवार की नजर बदमाशों पर पड़ी तो चालक ने बाइक दौडा दी। लेकिन रसूलपुर के पास पहुंच कर बदमाश आखों से ओझल हो गये। व्यापारी ने लूट की सूचना पुलिस को दी तो हड़कंप मच गया। सूचना के करीब आधा घंटे बाद मौके पर पहुंची डायल 100 के पुलिस कर्मियों ने जानसठ रोड पर खड़े पीडि़त से पूछताछ की। करीब दस मिनट पूछताछ के बाद बदमाशों की तलाश में निकले। घंटों जंगल की खाक छानी, चेकिंग अभियान भी चलाया, लेकिन बदमाशों का कोई पता नहीं चला।

घटनास्थल पहुंचे सीओ हरिराम यादव व कोतवाल ने व्यापारी से पूछताछ की। व्यापारी ने अज्ञात बदमाशों के विरूद्ध तहरीर दी। एक घंटे से इंतजार कर रहे थे बदमाश व्यापारी से हुई लूट की घटना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस वालों ने खेतों में काम कर रहे किसानों ने बाइक सवार बदमाशों के बारे में जानकारी ली तो पता चला कि करीब एक घंटे से बदमाश बाग के आसपास खडे है। कभी बाइक को लेकर इस रास्ते से जा रहे थे तो कभी दूसरे रास्ते पर जाते थे। बदमाशों की अपाचे बाइक पर कोई नम्बर नहीं था। बदमाश 25 से 30 वर्ष की उम्र के बताये गये है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें