फोटो गैलरी

Hindi Newsयूपी: गणतंत्र दिवस कार्यक्रम के बाद भाजपा नेता को गोली मारी

यूपी: गणतंत्र दिवस कार्यक्रम के बाद भाजपा नेता को गोली मारी

उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर के मीरापुर थाना क्षेत्र के गांव नंगलाखेपड़ निवासी भाजपा नेता शोभाराम आर्य को बाइक सवार बदमाशों ने ताबडतोड गोलियां बरसाकर गंभीर घायल कर दिया। उन्हें गंभीर हालत में मेरठ रैफर...

यूपी: गणतंत्र दिवस कार्यक्रम के बाद भाजपा नेता को गोली मारी
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 26 Jan 2017 07:02 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर के मीरापुर थाना क्षेत्र के गांव नंगलाखेपड़ निवासी भाजपा नेता शोभाराम आर्य को बाइक सवार बदमाशों ने ताबडतोड गोलियां बरसाकर गंभीर घायल कर दिया। उन्हें गंभीर हालत में मेरठ रैफर कर दिया गया।

प्रत्यक्षदर्शियो के अनुसार जिस समय बदमाशों ने शोभाराम आर्य पर गोली चलाई उस समय स्कूलों का गणतंत्र दिवस समारोह खत्म हुआ था। सड़क पर बच्चों की काफी भीड़ थी। पहले से ही दो मोटर साइकिल पर चार युवकों ने शोभाराम को देखते ही उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई।

शोभाराम को तीन गोली लगी। बच्चों की चीख पुकार और भगदड़ मच गई। हमलावरों की एक मोटरसाइकिल स्टार्ट नही हो पाई। अपाचे मोटर साइकिल वहीं छोड़कर एक ही बाइक पर चारों हमलावर फरार हो गए।  गंभीर घायल हुए शोभाराम को मेरठ रैफर कर दिया गया।

घायल के पुत्र भाजपा नेता ओमबीर फ़ौजी की भी तीन वर्ष पूर्व हत्या कर दी गई थी। ओमबीर हत्याकांड उस समय पूरे प्रदेश में चर्चित हुआ था। सीओ जानसठ समेत भारी पुलिस मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने बदमाशो द्वारा छोड़ी गई मोटरसाइकिल कब्जे में ले ली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें