फोटो गैलरी

Hindi Newsकसा शिकंजा: पेट्रोल पम्प मालिकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज, 23 गिरफ्तार

कसा शिकंजा: पेट्रोल पम्प मालिकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज, 23 गिरफ्तार

शहर में पेट्रोल पम्पों पर चिप लगाकर तेल चोरी करने के गोरखधंधे में शुक्रवार को अलग-अलग थानों में सात एफआईआर दर्ज करायी गई। इनमें पेट्रोल पम्प के मालिकों और उनके कर्मचारियों समेत 23 लोगों को गिरफ्तार...

कसा शिकंजा: पेट्रोल पम्प मालिकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज, 23 गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 28 Apr 2017 11:34 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर में पेट्रोल पम्पों पर चिप लगाकर तेल चोरी करने के गोरखधंधे में शुक्रवार को अलग-अलग थानों में सात एफआईआर दर्ज करायी गई। इनमें पेट्रोल पम्प के मालिकों और उनके कर्मचारियों समेत 23 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। शुक्रवार शाम तक इस मामले में सातों पेट्रोल पम्प को सील कर दिया गया था। 

एसटीएफ ने गुरुवार शाम को शहर के सात पेट्रोल पम्पों पर छापा मारकर यह खुलासा किया था। इन पेट्रोल पम्पों पर मशीनों में चिप लगाकर पेट्रोल व डीजल की घटतौली की जा रही थी। इस खुलासे से पूरे प्रदेश में हड़कम्प मच गया था। शुक्रवार को भी दिन भर उपभोक्ताओं के बीच यही चर्चा रही। एसटीएफ के एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि एफआईआर सात अलग-अलग थानों में दर्ज की गई है। इन सभी पम्प मालिकों और कर्मचारियों के खिलाफ एफआईआर हुई है। 

कार्यालय में रहें अधिकारी: योगी कभी भी कर सकते हैं लैंडलाइन पर फोन

इन पेट्रोल पम्प पर मिली थी धांधली
कैंट स्थित शिव नारायण एंड संस पेट्रोल पम्प
सीतापुर रोड स्थित लालता प्रसाद एंड संन्स पेट्रोल पम्प
समता मूलक चौक स्थित ब्रिज ऑटो केयर
चिनहट स्थित साकेत फिलिंग सेंटर
नवीन गल्ला मंडी स्थित मान फिलिंग स्टेशन 
मड़ियांव का आईओसी स्टैंडर्ड फिलिंग सेंटर 
फैजाबाद रोड स्थित साकेत फिलिंग स्टेशन

मचा हड़कंप: सेल्फी के लिए लाल कपड़ा दिखा युवक ने रुकवाई राजधानी

हर उपभोक्ता खुद को  महसूस कर रहा ठगा
इस गोरखधंधे की खबर शुक्रवार को ज्यादा फैली तो हर कोई हैरान रह गया। सब अपने स्तर से ही गुणा भाग करने लगे कि इन पेट्रोल पम्पों पर उन्होंने कितने का अब तक पेट्रोल भरवाया और कितने का घाटा हुआ। एसटीएफ के मुताबिक पकड़े गये राजेन्द्र ने खुलासा किया था कि वह करीब सात साल से यह गोरखधंधा कर रहा है। बस, इस खुलासे ने ही शहरवासियों ही नहीं पूरे प्रदेश के लोगों को चौंका दिया है। हर उपभोक्ता अपने को ठगा सा महसूस कर रहे हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें