फोटो गैलरी

Hindi Newsफर्जी कोर्ट मैरिज सर्टिफिकेट बनवा विदाई करने पहुंच गया सिरफिरा

फर्जी कोर्ट मैरिज सर्टिफिकेट बनवा विदाई करने पहुंच गया सिरफिरा

एकतरफा प्यार में अक्सर कई आपराधिक घटनाएं देखने व सुनने को मिलती हैं लेकिन चंदौली जिले के बबुरी थाने के एक गांव में मोबाइल विक्रेता ने हद ही कर दी। उसकी दुकान में अक्सर मोबाइल रिचार्ज कराने जाती एक...

फर्जी कोर्ट मैरिज सर्टिफिकेट बनवा विदाई करने पहुंच गया सिरफिरा
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 03 May 2016 05:10 PM
ऐप पर पढ़ें

एकतरफा प्यार में अक्सर कई आपराधिक घटनाएं देखने व सुनने को मिलती हैं लेकिन चंदौली जिले के बबुरी थाने के एक गांव में मोबाइल विक्रेता ने हद ही कर दी। उसकी दुकान में अक्सर मोबाइल रिचार्ज कराने जाती एक युवती से मन ही मन प्यार कर बैठा। युवती के मोबाइल सिम के लिए दिए आईडी से फर्जी तरीके से कोर्ट मैरिज सर्टिफिकेट तक बनवा लिया। सोमवार की रात सिरफिरा आशिक युवती के घर विदाई कराने की बात कहते हुए पहुंच गया। युवती के इनकार करने पर परिजनों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद बबुरी थाने की पुलिस के हवाले कर दिया।

थानाध्यक्ष अवधेश सिंह ने बताया कि मिर्जापुर के अदलहाट गांव निवासी रामभरासे अपने ननिहाल कम्‍हरिया गांव में रहकर मोबाइल की दुकान चलाता है। दुकान पर आते जाते एक लडकी को सिम देने के बहाने उससे आईडी व फोटो लेकर फर्जी ढंग से कोर्ट मैरिज का प्रमाण पत्र बनवा उसके घर पहुंच गया। पहले तो लोगों ने युवक को मानसिक विक्षिप्त माना लेकिन जब वह विदाई कराने की जिद पर अड़ गया, तो ग्रामीण उसे पकडकर थाने ले आये। युवती की तहरीर पर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्जकर जेल भेज दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें