फोटो गैलरी

Hindi Newsनिष्कासित सपाइयों की हो वापसी : प्रो. रामगोपाल

निष्कासित सपाइयों की हो वापसी : प्रो. रामगोपाल

सपा के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद प्रो. रामगोपाल यादव ने कहा कि जो भी लोग पार्टी से निष्कासित किए हैं उनकी वापसी की जाए। सपा मुखिया बड़े दिल वाले हैं और वे कार्यकर्ताओं को जरूर माफ कर देंगे।...

निष्कासित सपाइयों की हो वापसी : प्रो. रामगोपाल
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 27 Sep 2016 11:11 AM
ऐप पर पढ़ें

सपा के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद प्रो. रामगोपाल यादव ने कहा कि जो भी लोग पार्टी से निष्कासित किए हैं उनकी वापसी की जाए। सपा मुखिया बड़े दिल वाले हैं और वे कार्यकर्ताओं को जरूर माफ कर देंगे। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के फिर से 2017 में मुख्यमंत्री बनने का दावा करते हुए प्रो. यादव ने कहा कि 25-30 साल तक अखिलेश राज करेंगे और पीएम की कुर्सी पर भी बैठेंगे। उन्होंने पार्टी में किसी प्रकार की फूट होने से इनकार करते हुए कहा कि मीडिया ही आपस में झगड़ा करा रहा है। 

प्रो. रामगोपाल यादव सोमवार को सैकड़ों गाडि़यों के काफिले के साथ जिले में पहुंचे। जिला पंचायत अध्यक्ष आवास पर उन्होंने कार्यकर्ताओं को एकजुटता का संदेश दिया। मीडिया के सवालों के जवाब भी दिए। पहली बार बड़े काफिले के रूप में पहुंचे प्रो. यादव ने कहा कि उन्हें कभी पद का लालसा नहीं रही, कई बार केंद्र में मंत्री बनने का मौका आया, पर मना कर दिया। एमएलसी भांजे अरविंद यादव के निष्कासन पर कहा कि राजनीति के तहत विरोधियों ने पार्टी से निकलवा दिया। सपा मुखिया के पास जमीन कब्जे का एक शिकायतीपत्र दिलवाकर कार्रवाई करा दी। 

उन्होंने डीएम मैनपुरी से पूरे मामले की जांच कराई तो कब्जे जैसा का कोई मामला सामने नहीं आया। परिवार में कोई झगड़ा नहीं है। मीडिया ही झगड़ा कराने का प्रयास कर रही है। प्रदेश अध्यक्ष भी अखिलेश के नेतृत्व में ही 2017 में सरकार बनाने की घोषणा कर चुके हैं। अंत में मीडिया के सामने सपा मुखिया को संबोधित एक प्रार्थनापत्र भी दिया गया। इसमें एटा, मैनपुरी, फिरोजाबाद व इटावा के नेताओं ने हस्ताक्षर करके एमएलसी आनंद भदौरिया व अन्य की पार्टी में वापसी की मांग की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें