फोटो गैलरी

Hindi Newsडॉग शो: कोई बिना अंडा खाना नहीं खाता तो कोई है अपनी मर्जी की मालिक, PHOTOS

डॉग शो: कोई बिना अंडा खाना नहीं खाता तो कोई है अपनी मर्जी की मालिक, PHOTOS

...

लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 24 Mar 2017 05:24 PM

एलीना मर्जी की मालिक है और खाने पीने में नखरे कम नहीं। ट्राय बिना अंडे के खाना नहीं खाते। घर में क्या मजाल कोई घुस जाए। एनी टैनी अपनी मम्मी से बढ़ कर हैं। एलीना से ज्यादा उनका ख्याल रखना पड़ता है। रॉकी, ऐना से लेकर कई किस्म के तमाम डॉगी पंचायत भवन में पहुंचे। जर्मन शैफर्ड, लैब्राडोर, पामेलियन पग से लेकर कई नस्लों के डॉगी का कैट वाक हुआ। 

सुबह दस बजे से डॉग शो का शुभारंभ मुरादाबाद के पंचायत भवन में किया गया। ट्राय के साथ पहुंचीं तान्या साक्षी को खुद से ज्यादा ट्राय की फिक्र थी। प्यास लगी तो मिनरल वाटर की बॉटल से एक बाउल में पानी निकाला और ट्राय ने गला तर करने के बाद दोनों बहनों से दुलार किया। साक्षी ने बताया कि यह बिना अंडे के ट्राय खाने को छूता तक नहीं है। मजाल क्या घर में कोई घुस जाए। सीधा अटैक करता है। 

ये भी पढ़ें: यूपी पुलिस को चिट्ठी: 'कार में सवार जेहादी दिल्ली दहलाने के लिए हुए रवाना'

कैटवाक से पहले तमाम लोग अपने पालतू डॉगी लेकर उन्हें तैयार करते रहे। मौसम का मिजाज गर्म हुआ तो डॉगी बेचैन हो गए। उनको छाया में रख कर ठंडा पानी पिलाया गया तो किसी ने पंखे के नीचे उनको सुस्ताने का इंतजाम किया। पंचायत भवन में कई घंटे कुत्तों की परेड हुई।

पीएसी और लोकल बैंड एक एक छोर पर गीतों की धुन बजा रहे थे और डॉगी इतरा कर चल रहे थे। कार्यक्र के आयोजक डा रंजन गौतम बीच बीच में आवाज लगाते डॉगी छाया में रखें। बारी बारी से सभी नस्लों के कुत्तों की परेड हुई और जानकारों उनकी खूबियां परखीं।

'फटा पोस्टर निकला हीरो' का हीरो भी पहुंचा 

मुरादाबाद। धामपुर के रहने वाले हनी का चूबाबा प्रजाति के डॉगी रॉकी का खासा क्रेज दिखा। वह कई प्रजातियों के डॉगी पालने का शौक रखते हैं। फटा पोस्टर निकला हीरो में रॉकी दिखाया गया है और पचास रुपए उसे पुरस्कार भी मिला।

हनी बताते हैं कि इससे पहले खून भरी मांग फिल्म में उनके कुत्ते सेट पर पहुंचे और फिल्म का हिस्सा भी बने। हनी बताते हैं कि उन्हें अच्छी नस्ल के डॉगी का शौक है। चूबाबा प्रजाति के डॉगी की खासियत यह है कि वह सूंघने की जर्बदस्त क्षमता रखते हैं। रॉकी भी इनमें माहिर है। चूबाबा के अलावा मिनपिन पिंचर प्रजाति के भी डॉगी उनके साथ थे। 

डॉग शो: कोई बिना अंडा खाना नहीं खाता तो कोई है अपनी मर्जी की मालिक, PHOTOS1 / 4

डॉग शो: कोई बिना अंडा खाना नहीं खाता तो कोई है अपनी मर्जी की मालिक, PHOTOS

कैंडी लेकर पहुंचीं बबली किन्नर 

मुरादाबाद रहमत नगर गली में रहने वाली बबली किन्नर की जान कैंडी में बसती है। मिनीपिन पिंचर प्रजाति की जर्मन नस्ल का डॉगी उनका चहेता। डॉगी लेकर पहुंची बबली किन्नर ने कहा कि उनको बरसों से शौक है और कैंडी उन्हें बहुत पसंद है। वह उसकी खूबियां और करामात से बेहद खुश दिखाई दीं। 

डॉग शो: कोई बिना अंडा खाना नहीं खाता तो कोई है अपनी मर्जी की मालिक, PHOTOS2 / 4

डॉग शो: कोई बिना अंडा खाना नहीं खाता तो कोई है अपनी मर्जी की मालिक, PHOTOS

डॉक्सी का मनाया सभी ने बर्थडे 

शिवपुरी से अपने डॉगी डाक्सी को लेकर पहुंचीं स्वाति उसे खास ड्रेस में लेकर आईं। डाक्सी आज ही तीन साल की हुई हैं। आंखों पर ऐनक और सर पर फ्लावर इस अंदाज में एंट्री की। दरअसल डाक्सी का आज बर्थ डे था। स्वाति ने बताया कि मुझे खुशी हो रही है कि उसका बर्थडे डॉग शो में मनाने का मौका मिला।

डॉग शो: कोई बिना अंडा खाना नहीं खाता तो कोई है अपनी मर्जी की मालिक, PHOTOS3 / 4

डॉग शो: कोई बिना अंडा खाना नहीं खाता तो कोई है अपनी मर्जी की मालिक, PHOTOS

डॉग शो: कोई बिना अंडा खाना नहीं खाता तो कोई है अपनी मर्जी की मालिक, PHOTOS4 / 4

डॉग शो: कोई बिना अंडा खाना नहीं खाता तो कोई है अपनी मर्जी की मालिक, PHOTOS