फोटो गैलरी

Hindi Newsउज्बेक महिला से यौन शोषण के आरोप में डिप्टी जेलर गिरफ्तार

उज्बेक महिला से यौन शोषण के आरोप में डिप्टी जेलर गिरफ्तार

जिला कारागार में उज्बेकी महिला से यौन शोषण करने के आरोप में डिप्टी जेलर ध्रुव नारायण गुप्ता को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। एसपी के निर्देश पर स्वाट टीम ने देवरिया के मुजहना गांव से डिप्टी जेलर...

उज्बेक महिला से यौन शोषण के आरोप में डिप्टी जेलर गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 20 Jan 2016 11:34 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला कारागार में उज्बेकी महिला से यौन शोषण करने के आरोप में डिप्टी जेलर ध्रुव नारायण गुप्ता को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। एसपी के निर्देश पर स्वाट टीम ने देवरिया के मुजहना गांव से डिप्टी जेलर को गिरफ्तार किया। उनपर जुलाई में कोतवाली थाने में बलात्कार व छेड़खानी का केस दर्ज हुआ था। बाद में उनका ट्रांसफर ललितपुर कर दिया गया जहां वह निलंबित चल रहे थे।

बुधवार को डिप्टी जेलर की गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए एसपी भारत सिंह ने बताया कि विदेशी महिला की तहरीर पर बीती तीन जुलाई को डिप्टी जेलर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन की जा रही थी। जांच की सुस्त प्रगति देख विवेचना सीओ निचलौल रचना मिश्रा को सौंपी गई थी। विवेचना के दौरान विदेशी महिला का कोर्ट में बयान दर्ज कराया गया जिसमें उसने घटना व एफआईआर का पूरा समर्थन किया।

इसके बाद आरोपी डिप्टी जेलर की गिरफ्तारी का रास्ता साफ हो गया। क्षेत्राधिकारी निचलौल रचना मिश्रा ने कई टीमें लगाईं। बुधवार को स्वाट टीम प्रभारी महेन्द्र प्रताप चतुर्वेदी की टीम ने डिप्टी जेलर को देवरिया में उनकी बहन के गांव मुजहना थाना तरकुलवा से गिरफ्तार किया। वह देवरिया के ग्राम नरहर पकड़ी थाना तरकुलवा के रहने वाले हैं। गिरफ्तारी के बाद डिप्टी जेलर को जेल भेज दिया गया। विदेशी महिला उज्बेकिस्तान लौट चुकी है। एसपी ने डिप्टी जेलर को गिरफ्तार करने वाली टीम को पांच हजार नगद इनाम दिया है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें