फोटो गैलरी

Hindi News11वीं के इस छात्र को निगल गया उसका गुस्सा

11वीं के इस छात्र को निगल गया उसका गुस्सा

11 वीं में पढ़ने वाले देवरिया के विपुल को उसका अपना गुस्सा खा गया। बात बस इतनी थी कि विपुल से एक हजार रुपए खर्च हो गए थे। ये रुपए उसने भैंसें बेचने के बाद मिली राशि से निकाले थे। इसी बात पर बाबा और...

11वीं के इस छात्र को निगल गया उसका गुस्सा
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 29 Sep 2016 07:58 PM
ऐप पर पढ़ें

11 वीं में पढ़ने वाले देवरिया के विपुल को उसका अपना गुस्सा खा गया। बात बस इतनी थी कि विपुल से एक हजार रुपए खर्च हो गए थे। ये रुपए उसने भैंसें बेचने के बाद मिली राशि से निकाले थे। इसी बात पर बाबा और पिता ने उसे जरा सी डांट क्या लगाई, विपुल ने गुरुवार को ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी।

सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के वार्ड संख्या 12 के सुगही मोहल्ले में विपुल की मौत का दु:ख हर किसी को है। बुधवार को विपुल के घर 30 भैंसें बेची गई थीं। बेचने से मिले दस हजार रुपए विपुल के पास थे। उनमें से एक हजार रुपए उससे खर्च हो गए। इसी बात को लेकर उसके पिता और बाबा ने जरा सा डांट दिया।

विपुल को यह इतना नागवार लगा कि गुरुवार को किसी को कुछ बताए बिना घर से निकल गया। सुबह से दोपहर तक देवरिया शहर में घूमता रहा। दोपहर एक बजे रेलवे स्टेशन पर पहुंचा। उसने प्लेटफार्म नंबर एक पर खड़ी एक महिला को अपना पर्स और मोबाइल दे दिया और खुद भटनी की ओर से आ रही मालगाड़ी के सामने कूद गया। मालगाड़ी की चपेट में आकर विपुल की दर्दनाक मौत हो गई। यह हादसा देख हाथ में पर्स और मोबाइल लिए वह महिला अवाक रह गई और लोग भाग कर विपुल की लाश के ईद-गिर्द जमा हो गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें