फोटो गैलरी

Hindi Newsयोगी को सीएम बना कर पिछड़ों और ब्राह्मणों के साथ किया धोखा: मायावती

योगी को सीएम बना कर पिछड़ों और ब्राह्मणों के साथ किया धोखा: मायावती

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय प्रमुख मायावती ने भारतीय जनता पार्टी को घेरते हुए कहा है कि भाजपा ने योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री बना कर पिछड़ों व ब्राह्मणों को धोखा दिया है। आरएसएस के एजेण्डे को...

योगी को सीएम बना कर पिछड़ों और ब्राह्मणों के साथ किया धोखा: मायावती
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 20 Mar 2017 12:46 AM
ऐप पर पढ़ें

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय प्रमुख मायावती ने भारतीय जनता पार्टी को घेरते हुए कहा है कि भाजपा ने योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री बना कर पिछड़ों व ब्राह्मणों को धोखा दिया है। आरएसएस के एजेण्डे को पूरा करने के लिए योगी को मुख्यमंत्री बनाया गया है।

शाह ने मिलाया अखिलेश और मोदी को, मुलायम ने भी पीएम से की बातचीत

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि यह भाजपा की आरक्षण को खत्म करने की साजिश है। एक ऐसे इंसान को मुख्यमंत्री बनाना गलत है जो आरएसएस के एजेण्डे पर चलता हो। उन्होंने कहा कि योगी क्षत्रिय समाज से हैं और उन्हें मुख्यमंत्री बना पार्टी ने ब्राह्मणों का अपमान किया है।

पहली PC में बोले योगी-UP में ही युवाओं को रोजगार, पढ़ें 22 बड़ी बातें

उन्होंने कहा कि इससे साफ हो गया है कि भाजपा ब्राह्मणों के साथ पिछड़े वर्ग की भी विरोधी है। भाजपा ने केशव प्रसाद मौर्या को उप मुख्यमंत्री बना कर कर पिछड़े वर्ग का अपमान किया है। वहीं मौर्या को मुख्यमंत्री न बनाकर उनके साथ धोखा किया गया है। यदि वह इसके खिलाफ आवाज उठाते तो भाजपा उन्हें पार्टी से बाहर कर देती। वह इस धोखे को बर्दाश्त नहीं कर पाए और अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। भाजपा ने केशव प्रसाद मौर्या को आगे बढ़ाकर यूपी के पिछड़े वर्ग की जनता को भी गुमराह किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें