फोटो गैलरी

Hindi Newsनोटबंदी: कम पड़े एक लाख रुपए तो दूल्हे ने टीके से किया इनकार

नोटबंदी: कम पड़े एक लाख रुपए तो दूल्हे ने टीके से किया इनकार

नोटबंदी शादी- विवाह में अड़चनें पैदा कर रही है। फिरोजाबाद के शिकोहाबाद में टीका करने वर पक्ष के यहां पहुंचे वधू पक्ष के पास एक लाख कन पड़ गए तो वर पक्ष ने टीके से ही इनकार कर दिया। पुलिस ने दो लोगों...

नोटबंदी: कम पड़े एक लाख रुपए तो दूल्हे ने टीके से किया इनकार
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 25 Nov 2016 09:51 AM
ऐप पर पढ़ें

नोटबंदी शादी- विवाह में अड़चनें पैदा कर रही है। फिरोजाबाद के शिकोहाबाद में टीका करने वर पक्ष के यहां पहुंचे वधू पक्ष के पास एक लाख कन पड़ गए तो वर पक्ष ने टीके से ही इनकार कर दिया। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। अभी पंचायत जारी है, लेकिन वर पक्ष मानने को तैयार नहीं।

फिरोजाबाद के सिरसागंज निवासी विक्रम की पुत्री मोहिनी का विवाह, फिरोजाबाद के ही शिकोहाबाद निवासी राजेश पुत्र कालीचरन से तय हुआ था। 24 नवंबर को टीका था। वधू पक्ष, वर पक्ष के यहां पहुंचा भी। 5 लाख रुपये दिए जाने थे, लेकिन मोहिनी के पिता नोटबंदी के चलते पूरी रकम का इंतजाम नहीं कर पाए।

1 लाख रुपये कम पड़ गए। इस पर वर पक्ष ने टीका करने से ही इनकार कर दिया। वह पूरे पैसे देने पर अड़ा रहा, लेकिन वधू पक्ष की अनुनय विनय काम न आ सकी। इस बात की खबर पुलिस को हुई तो उसने पहुंचकर वर पक्ष के दो लोगों को हिरासत में ले लिया। अभी भी पंचायत चल रही है, लेकिन वर पक्ष मानने को तैयार नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें