फोटो गैलरी

Hindi Newsशातिरों ने उड़ा लिए चार सौ मोबाइल फोन

शातिरों ने उड़ा लिए चार सौ मोबाइल फोन

अस्पतालों में आने वाले मरीजों और तीमारदारों की परेशान हालत का फायदा उठाकर मोबाइल चुराने वाले दो बदमाशों को लिसाड़ी गेट पुलिस ने धर दबोचा है। ये दोनों शहर के अस्पतालों से अब तक 400 से ज्यादा मोबाइल...

शातिरों ने उड़ा लिए चार सौ मोबाइल फोन
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 29 Aug 2016 01:11 AM
ऐप पर पढ़ें

अस्पतालों में आने वाले मरीजों और तीमारदारों की परेशान हालत का फायदा उठाकर मोबाइल चुराने वाले दो बदमाशों को लिसाड़ी गेट पुलिस ने धर दबोचा है। ये दोनों शहर के अस्पतालों से अब तक 400 से ज्यादा मोबाइल उड़ाकर बेच चुके हैं। पुलिस ने इनके कब्जे से पांच महंगे स्मार्टफोन बरामद किए हैं, जो कई अस्पतालों से चुराए गए थे।

पकड़े गए आरोपी फरमान और हासिम हैं, जो लखीपुरा के रहने वाले हैं। दोनों आरोपी केवल अस्पतालों को ही निशाना बनाते थे। जैसे ही कोई मरीज अस्पताल में पहुंचता, ये उसके तीमारदारों के साथ लग जाते। मरीज को उठाने, अस्पताल के अंदर तक ले जाने और भर्ती कराने में मदद करते थे। इस दौरान मौका पाकर मरीज या तीमारदार की जेब से मोबाइल साफ कर देते थे। ये दोनों आरोपी अब तक मेडिकल की इमरजेंसी, जिला अस्पताल समेत गढ़ और पीएल शर्मा रोड के कई अस्पतालों से 400 से ज्यादा मोबाइल चोरी कर चुके हैं।
दोनों आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि मोबाइल चोरी करने के बाद ये इन्हें सस्ते दाम पर बेच देते थे। 20 हजार रुपये कीमत वाले फोन को ये 5 से 7 हजार रुपये में बेच देते थे। कम कीमत में अच्छा स्मार्टफोन मिलने के लालच में कोई ज्यादा मोलभाव और पूछताछ नहीं करता था।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें