फोटो गैलरी

Hindi Newsकैयरमऊ क्रासिंग पर वैन हादसे में स्कूल का प्रिंसिपल गिरफ्तार

कैयरमऊ क्रासिंग पर वैन हादसे में स्कूल का प्रिंसिपल गिरफ्तार

कैयरमऊ रेल हादसे में बुधवार को औराई पुलिस ने टेंडर हर्ट्स स्कूल के प्रिसिंपल एससी विश्वकर्मा को गिरफ्तार कर लिया। उन्हें स्कूल से ही गिरफ्तार किया गया। हादसे में 8 बच्चों की मौत हो गई थी और नौ घायल...

कैयरमऊ क्रासिंग पर वैन हादसे में स्कूल का प्रिंसिपल गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 03 Aug 2016 11:42 PM
ऐप पर पढ़ें

कैयरमऊ रेल हादसे में बुधवार को औराई पुलिस ने टेंडर हर्ट्स स्कूल के प्रिसिंपल एससी विश्वकर्मा को गिरफ्तार कर लिया। उन्हें स्कूल से ही गिरफ्तार किया गया। हादसे में 8 बच्चों की मौत हो गई थी और नौ घायल हुए थे। ग्रामीणों के दबाव के बाद अधिकारियों के निर्देश पर वैन चालक के साथ ही स्कूल के प्रबंधक कीर्तन कोकिला, मालिक सुरेंन्द्र बरनवाल उसके पति और प्रिसिंपल के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कराया गया था।

कैयरमऊ (मेघीपुर) रेलवे क्रॉसिंग पर 25 जुलाई की सुबह मड़ुवाडीह-इलाहाबाद पैसेंजर से टेंडर हर्ट्स स्कूल, घोसिया की स्कूली वैन टकराने के बाद ग्रामीणों ने क्षतिग्रस्त वैन में आग भी लगा दी थी। इस दौरान रेल पटरी जाम होने से कई ट्रेनें पांच घंटे तक विभिन्न स्टेशनों पर रोकनी पड़ी थी। स्कूल प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई के लिए 27 जुलाई को ग्रामीणों ने आधे घंटे तक डाउन इलाहाबाद-मड़ुवाडीह पैसेंजर रोक दी थी।

इसके बाद आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तीन टीमें गठित की गई थीं। सीओ सुशील कुमार के अनुसार औराई पुलिस को प्रिसिंपल के स्कूल में होने की जानकारी मिली। इस पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार संकठा प्रसाद विश्वकर्मा वाराणसी के पांडेयपुर का निवासी है।

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें