फोटो गैलरी

Hindi Newsमणिपुर में गिरफ्तार हुआ नशीले पदार्थों की तस्करी करने वाले गैंग

मणिपुर में गिरफ्तार हुआ नशीले पदार्थों की तस्करी करने वाले गैंग

तीनों तस्करों को बीते 12 अगस्त को इंफाल में चेकिंग के दौरान पकड़ा गया। इंफाल में गिरफ्तार अजय गुप्ता ट्रांसपोर्ट एजेंसी चलाता है। वह बारादरी के घेरजाफर खां का रहने वाला है। उसके साथ पकड़ा गया जितेंद्र...

मणिपुर में गिरफ्तार हुआ नशीले पदार्थों की तस्करी करने वाले गैंग
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 17 Aug 2016 01:54 PM
ऐप पर पढ़ें

तीनों तस्करों को बीते 12 अगस्त को इंफाल में चेकिंग के दौरान पकड़ा गया। इंफाल में गिरफ्तार अजय गुप्ता ट्रांसपोर्ट एजेंसी चलाता है। वह बारादरी के घेरजाफर खां का रहने वाला है। उसके साथ पकड़ा गया जितेंद्र गुप्ता रोहलीटोला का रहने वाला है और प्राइवेट गाड़ी चलाता है।

तीसरा तस्कर ललित कटरा चांदखां का रहने वाला है। वह दुकान चलाता है और पहले टेंपो चालक था। पूछताछ के बाद इंफाल नारकोटिक्स एंड अफेयर्स आफ बार्डर ने उनके बारे में बरेली पुलिस से जानकारी मांगी। तीनों की पृष्ठभूमि के साथ ही उनका पुराना क्रिमिनल रिकार्ड भी मांगा गया है। अब तक की जांच में पता चला है कि तीनों मणिपुर से नशीला पदार्थ लेकर आने वाले थे। यहां उसकी जगतपुर में रहने वाले रैकेट के सरगना को सप्लाई देनी थी जहां से पूरे शहर में एजेंटों के जरिये बेची जाती।

मांगा है तस्करों का रिकार्ड

  • गिरफ्तार तीनों तस्करों ने जो नाम-पता बताया है, उसकी तस्दीक कर जानकारी मांगी गई है
  • तीनों आरोपी क्या करते हैं। क्या उनमें से कोई सरकारी कर्मचारी है या एनजीओक चलाता है
  • उनका पुराना क्रिमिनल रिकार्ड है, अगर हां तो उसकी पूरी डिटेल मांगी गई है।

तीन युवकों को मणिपुर में पकड़ा गया है और उनके पास से नशीला पदार्थ मिला है। उनके बारे में इंफाल पुलिस ने जानकारी मांगी है। जांच कर पूरी रिपोर्ट भेजी जा रही है। - कमरूल हसन, इंस्पेक्टर बारादरी

जगतपुर का रहने वाला है गैंग का सरगना
तीनों तस्करों ने पूछताछ में गैंग के सरगना का भी खुलासा किया है। जांच में पता चला है कि गैंग का सरगना अनिल वर्मा है जो जगतपुर का रहने वाला है। उसने ही तीनों तस्करों को वहां माल की सप्लाई लेने भेजा था। इंफाल पुलिस से सूचना मिलने के बाद एसआई उरेंद्र को गैंग की पूरी जानकारी जुटाने की जिम्मेदारी दी गई है। गिरफ्तार जितेंद्र अजय गुप्ता के ट्रांसपोर्ट पर भी ट्रक चलाता है। यहीं से दोनों में जान-पहचान हुई थी। ललित भी टेंपो चालक है और वह जितेंद्र का दोस्त बताया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें