फोटो गैलरी

Hindi News#BaramulaAttack के शहीद नितिन यादव को नम आंखों से दी गई विदाई

#BaramulaAttack के शहीद नितिन यादव को नम आंखों से दी गई विदाई

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में रविवार देर रात आतंकियों से मुठभेड़ में इटावा के लाल नितिन कुमार यादव शहीद हो गया था। मंगलवार सुबह नितिन के पैतृक गांव में उसका अंतिम संस्कार हुआ। नम आंखों से गांव...

#BaramulaAttack के शहीद नितिन यादव को नम आंखों से दी गई विदाई
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 04 Oct 2016 01:39 PM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में रविवार देर रात आतंकियों से मुठभेड़ में इटावा के लाल नितिन कुमार यादव शहीद हो गया था। मंगलवार सुबह नितिन के पैतृक गांव में उसका अंतिम संस्कार हुआ। नम आंखों से गांव वाले और परिवार वालों ने शहीद को अंतिम विदाई दी। नितिन की मौत से परिवार सदमे में है और पूरा गांव शोक में डूबा है। 
राजकीय सम्मान के साथ नितिन की अंतेष्टि हुई। गांव में लोगों की भीड़ थी। 

कानपुर से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

साल 2013 में नितिन बीएसएफ में भर्ती हुए थे। उनकी पहली तैनाती महाराष्ट्र में हुई थी। इसके बाद वह बंगाल सीमा पर तैनात हुए। एक महीने पहले नितिन को जम्मू-कश्मीर के बारामूला भेजा गया था। आतंकवादियों से मुठभेड़ में घायल बीएसएफ और सेना के जवानों में नितिन भी शामिल थे। नितिन को गंभीर हालत में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था, जहां पर उनकी मौत हो गई।

सेना के अधिकारियों ने नितिन के परिवारीजनों को सोमवार सुबह सात बजे पहले तो गंभीर घायल होने की खबर दी, लेकिन दो घंटे बाद शहीद होने की सूचना परिजनों को मिली। इससे पूरे परिवार में कोहराम मच गया। जैसे ही यह खबर आसपास के क्षेत्र में पहुंची लोग शहीद के घर पहुंचने लगे। जिले के कई अधिकारी भी शोकसंतृप्त परिवार को सांत्वना देने पहुंचे।

गौरतलब है कि बारामुला में भारत-पाकिस्तान के बीच हुए आतंकी मुठभेड़ में नितिन शहीद हो गए थे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें