फोटो गैलरी

Hindi Newsआजम खां बोले-मायावती पार्टी छोड़ेंगी या पार्टी उन्हें छोड़ेगी

आजम खां बोले-मायावती पार्टी छोड़ेंगी या पार्टी उन्हें छोड़ेगी

सियासी उथल-पुथल से जूझ रही बसपा को लेकर कैबिनेट मंत्री मोहम्मद आजम खां ने मायावती पर निशाना साधा है! उन्होंने कहा कि मायावती पार्टी छोड़ेंगी या पार्टी उन्हें छोड़ेगी। शुक्रवार सुबह रामपुर पहुंचे...

आजम खां बोले-मायावती पार्टी छोड़ेंगी या पार्टी उन्हें छोड़ेगी
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 01 Jul 2016 10:44 AM
ऐप पर पढ़ें

सियासी उथल-पुथल से जूझ रही बसपा को लेकर कैबिनेट मंत्री मोहम्मद आजम खां ने मायावती पर निशाना साधा है! उन्होंने कहा कि मायावती पार्टी छोड़ेंगी या पार्टी उन्हें छोड़ेगी। शुक्रवार सुबह रामपुर पहुंचे केबिनेट मंत्री आज़म खान रेलवे स्टेशन पर निजी चैनलों से रूबरू थे। उन्होंने आर के चौधरी के बसपा छोड़ने पर कहा की जल्द ही आप को खबर मिलेगी कि मायावती जी ने भी बसपा छोड़ दी।

उन्होंने कहा जब स्वामी प्रसाद मौर्या ने बसपा छोड़ी तब हमने कहा था कि बसपा का बढ़ा नुकसान है। साथ ही यह भी कहा था कि या तो मायावती पार्टी छोड़ेंगी या पार्टी उन्हें छोड़ेगी, हम अब भी यही कह रहे हैं। जयाप्रदा का नाम लिए बगैर उन्होंने कहा कि यह शहर कितनी कीमत अदा कर चुका है। एक अदाकारा के चक्कर में कितना पीछे रह गया है, कितने कलंक लगे, साथ ही कहा कि अदाकारो के बारे में अदाकारो से पूछा करें। सेतु निगम के अभियंता प्रकरण और अमर सिंह के लेकर किए गए सवालों को आजम अनसुना करते हुए कार में सवार हुए और सीधे अपने घर चले गए।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें