फोटो गैलरी

Hindi Newsदर्जा राज्यमंत्री के परिजनों पर हाईवे टोल प्लाजा पर हमला

दर्जा राज्यमंत्री के परिजनों पर हाईवे टोल प्लाजा पर हमला

मुरादाबाद से बृजघाट अस्थि विसर्जित करने जा रहे गन्ना फेडरेशन के चेयरमैन और दर्जा राज्यमंत्री जयवीर सिंह यादव के परिजनों पर हाईवे टोल प्लाजा पर हमला बोल दिया। टोल टैक्स को लेकर हुई कहासुनी पर टोल...

दर्जा राज्यमंत्री के परिजनों पर हाईवे टोल प्लाजा पर हमला
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 19 Sep 2016 02:35 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद से बृजघाट अस्थि विसर्जित करने जा रहे गन्ना फेडरेशन के चेयरमैन और दर्जा राज्यमंत्री जयवीर सिंह यादव के परिजनों पर हाईवे टोल प्लाजा पर हमला बोल दिया। टोल टैक्स को लेकर हुई कहासुनी पर टोल कर्मियों ने लाठी डंडे व सरियों से जमकर पिटाई की। हमले में आधा दर्जन लोग घायल हो गए और कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना मिलते ही सपाइयों का थाने पर जमावाड़ा लग गया। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मुरादाबाद निवासी गन्ना फेडरेशन के चेयरमैन जयवीर सिंह यादव के परिवार के लोग सोमवार की सुबह रिश्तेदार की अस्थि विसर्जित करने बृजघाट जा रहे थे। जब वह रजबपुर थाना क्षेत्र में टोल प्लाजा पर पहुंचे, तो पर्ची को लेकर कहासुनी हो गई। आरोप है कि टोल कर्मियों ने लाठी डंडे व सरियों से हमला बोल दिया।

कार में सवार आधा दर्जन लोगों को सरियों से पीटकर घायल कर दिया और कार भी तोड़ डाली। सूचना पर पुलिस पहुंची और मामले को शांत कराया। घायलों में वीरभान सिंह, विक्रम सिंह, रविंद्र सिंह यादव, रोहित यादव निवासी रफातपुर थाना कटघर और आलोक यादव व समरपाल सिंह निवासी रायपुर थाना मूढ़ापांडे हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलते ही सपाइयों का थाने पर जमावाड़ा लग गया। दर्जा राज्यमंत्री जयवीर सिंह यादव भी समर्थकों संग थाने पहुंच गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें