फोटो गैलरी

Hindi Newsपुराने भाजपाई नई कमेटी के कुछ नए पदाधिकारियों पर बाहरी होने का लगा रहे थे आरोप

पुराने भाजपाई नई कमेटी के कुछ नए पदाधिकारियों पर बाहरी होने का लगा रहे थे आरोप

शाहजहांपुर के सूर्या होटल में शनिवार को भाजपा की नई जिला कार्यकारिणी की पहली बैठक शुरू हुई। बैठक में नए पदाधिकारियों के साथ ही पुरानी कार्यकारिणी के लोगों को भी रहना था।  इस बीच जब बैठक चल...

पुराने भाजपाई नई कमेटी के कुछ नए पदाधिकारियों पर बाहरी होने का लगा रहे थे आरोप
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 02 Jul 2016 04:39 PM
ऐप पर पढ़ें

शाहजहांपुर के सूर्या होटल में शनिवार को भाजपा की नई जिला कार्यकारिणी की पहली बैठक शुरू हुई। बैठक में नए पदाधिकारियों के साथ ही पुरानी कार्यकारिणी के लोगों को भी रहना था। 

इस बीच जब बैठक चल रही थी, तभी सुबोध मिश्रा, आनंद मिश्रा, अशर्फी सिंह राठौर, ओमनारायण अग्रवाल पहुंचे और जिला प्रभारी पूरनलाल लोदी से बात करने को कहा। जिला प्रभारी इन लोगों के साथ बाहर चले गए। 

असंतुष्ट लोगों ने आरोप लगाया कि नई कार्यकारिणी में कुछ ऐसे लोगों को पद दिया गया है, जिनका भाजपा से पहले कोई नाता नहीं था। जिला प्रभारी उनसे बात कर ही रहे थे, तभी असंतुष्ट गुट के साथ आए ओमनारायण अग्रवाल ने मौजूदा महामंत्री डीपी सिंह और उपाध्यक्ष पवन सिंह के हंसने पर आपत्ति की। तब डीपी और पवन ने कहा कि आप लोग अपना काम करिए, हम लोगों से आपकों क्या लेना-देना। ओमनारायण इसके बाद भड़क गए तो डीपी सिंह और पवन सिंह भी ताव खा गए। फिर असंतुष्ट गुट और नई कमेटी के लोगों के बीच गाली गलौज होने लगी। फिर दोनों ओर से मारपीट भी शुरू हो गई। इस दौरान कुछ लोगों ने बीच में पड़कर सभी को शांत कराया। बाद में असंतुष्ट गुट के लोग चले गए। बैठक कुछ देर के लिए स्थगित रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें