फोटो गैलरी

Hindi News अरांव में एक बीडीसी मेंबर के पास मिली स्याही, हिरासत में

अरांव में एक बीडीसी मेंबर के पास मिली स्याही, हिरासत में

अरांव में ब्लॉक प्रमुखी के चुनाव के दौरान एक बीडीसी सदस्य के पास से स्याही से भरी शीशी मिली। इसे देखकर पुलिसकर्मियों ने उसे हिरासत में ले लिया। उच्चाधिकारियों द्वारा की गई पूछताछ में उसने बताया कि...


अरांव में एक बीडीसी मेंबर के पास मिली स्याही, हिरासत में
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 07 Feb 2016 09:48 PM
ऐप पर पढ़ें

अरांव में ब्लॉक प्रमुखी के चुनाव के दौरान एक बीडीसी सदस्य के पास से स्याही से भरी शीशी मिली। इसे देखकर पुलिसकर्मियों ने उसे हिरासत में ले लिया। उच्चाधिकारियों द्वारा की गई पूछताछ में उसने बताया कि स्याही की शीशी को किसी ने उसे दिया था और कहा था कि इसे अंदर ले जाना है। इसके बदले उसे 50 हजार रुपये देने के लिए कहा था। सदस्य पुलिस हिरासत में होने के कारण वोट भी नहीं डाल पाया।

अरांव में वार्ड संख्या 43 से बीडीसी सदस्य महीपाल सिंह निवासी राहतपुर अपने मताधिकार का प्रयोग करने आया था। ब्लॉक पर जैसे ही उसने प्रवेश की कोशिश की तो पुलिस बल ने उसकी तलाशी ली। उसके पास से एक स्याही से भरी शीशी मिली तो सभी चौंक गए। सदस्य ने भागने की कोशिश की तो उसे हिरासत में ले लिया। सदस्य से पूछा गया तो उसने बताया कि उसे किसी ने बाहर यह शीशी दी थी। कहा था कि अंदर ले जाना। इस शीशी से मतपत्रों में स्याही फैलाने का अनुमान अधिकारियों द्वारा लगाया जा रहा है। सदस्य ने कड़ाई से पूछने पर बताया कि इस शीशी को अंदर ले जाने के बदले उसे 50 हजार रुपये दिए जाने थे। पुलिस अभी उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। अधिकारियों के निर्देश पर उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें