फोटो गैलरी

Hindi Newsगाजीपुर में गोपालपुर गांव के पास ताड़ीघाट बारा हाइवे पर भी पंहुचा गंगा का पानी

गाजीपुर में गोपालपुर गांव के पास ताड़ीघाट बारा हाइवे पर भी पंहुचा गंगा का पानी

गाजीपुर में रेवतीपुर क्षेत्र के गोपालपुर गांव के पास ताड़ीघाट बारा नेशनल हाइवे पर भी मंगलवार को गंगा के बाढ़ का पानी पहुँच गया। इससे पहले बलिया-गाजीपुर मार्ग पर भरौली में भी पानी कल ही पहुंच गया था।...

गाजीपुर में गोपालपुर गांव के पास ताड़ीघाट बारा हाइवे पर भी पंहुचा गंगा का पानी
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 23 Aug 2016 03:50 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजीपुर में रेवतीपुर क्षेत्र के गोपालपुर गांव के पास ताड़ीघाट बारा नेशनल हाइवे पर भी मंगलवार को गंगा के बाढ़ का पानी पहुँच गया। इससे पहले बलिया-गाजीपुर मार्ग पर भरौली में भी पानी कल ही पहुंच गया था। गंगा का तांडव जमानियां तहसील क्षेत्र में जारी है।

जिले में गंगा के जलस्तर में बढ़ोतरी मंगलवार को भी जारी रहा।आधा सेमी प्रतिघंटे की रफ्तार से गंगा का जलस्तर बढ़ते हुए 64.950 मीटर पर पहुँच गया है। जमानियां और गहमर क्षेत्र में कर्मनाशा भी उफान पर है। मंगलवार को ताड़ीघाट बारा राष्ट्रीय राजमार्ग पर गोपालपुर के पास बाढ़ का पानी पहुँच गया।एसडीएम पीएसी की टीम के साथ मोटरबोट से रेवतीपुर के निकट हुसैनपुर और कलायन गांव में बाढ़ पीडितो को निकलने में लग गए। गहमर क्षेत्र में एनडीआरएफ की टीमें बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में फंसे लोगो को निकालने के साथ ही पीड़ितों तक खाद्य सामग्री पहुंचा रहे हैं। करंडा और मुहम्मदाबाद क्षेत्र से भी बाढ़ में फंसे लोगों को बाहर निकाला जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें