फोटो गैलरी

Hindi Newsआनंद भवन के सामने लावारिस अटैची से फैली सनसनी

आनंद भवन के सामने लावारिस अटैची से फैली सनसनी

आनंद भवन के सामने शनिवार दोपहर एक लावारिस अटैची मिलने से सनसनी फैल गई। पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती के दिन जवाहर लाल नेहरु के पैतृक आवास आनंद भवन के सामने अटैची मिलने की सूचना पर पुलिस ने...

आनंद भवन के सामने लावारिस अटैची से फैली सनसनी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 20 Aug 2016 10:18 PM
ऐप पर पढ़ें

आनंद भवन के सामने शनिवार दोपहर एक लावारिस अटैची मिलने से सनसनी फैल गई। पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती के दिन जवाहर लाल नेहरु के पैतृक आवास आनंद भवन के सामने अटैची मिलने की सूचना पर पुलिस ने चारों तरफ घेराबंदी करके बम डिस्पोजल स्क्वायड (बीडीएस) को बुलाया। हालांकि जांच में अटैची में कपड़े मिले। इसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली।

आनंद भवन के सामने सड़क पर एक लावारिस अटैची देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। कर्नलगंज पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के लोगों से पूछताछ की। लेकिन अटैची के बारे में कोई जानकारी नहीं दे सका। राजीव गांधी की जयंती के दिन आनंद भवन के पास लावारिस अटैची मिलने की खबर से खुफिया एजेंसियां भी सक्रिय हो गईं। थोड़ी ही देर में बम डिस्पोजल स्क्वायड और खोजी कुत्ता बुलाया गया। बीडीएस ने जांच के बाद अटैची खोली। इसके बाद पुलिस और प्रशासन ने राहत की सांस ली। अटैची में कपड़े आदि थे।

कर्नलगंज इंस्पेक्टर समीर सिंह ने बताया कि शायद किसी पयर्टक की अटैची छूट गई थी। अटैची में ग्वालियर से इलाहाबाद का एक टिकट मिला है। इससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि ग्वालियर के किसी पयर्टक की अटैची होगी।
 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें