फोटो गैलरी

Hindi Newsएटा में तेजाब पीड़ित छात्रा के परिजनों ने किया आत्मदाह का प्रयास

एटा में तेजाब पीड़ित छात्रा के परिजनों ने किया आत्मदाह का प्रयास

एटा में छह माह पूर्व कोचिंग जाते समय छात्रा पर डाले गए तेजाब पीड़ित के घरवालों ने कलक्ट्रेट पर आत्मदाह की कोशिश की। मिट्टी का तेल डाल लिया था, लेकिन कलक्ट्रेट के कर्मचारियों ने उनके हाथ से तेल की बोतल...

एटा में तेजाब पीड़ित छात्रा के परिजनों ने किया आत्मदाह का प्रयास
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 27 Sep 2016 04:34 PM
ऐप पर पढ़ें

एटा में छह माह पूर्व कोचिंग जाते समय छात्रा पर डाले गए तेजाब पीड़ित के घरवालों ने कलक्ट्रेट पर आत्मदाह की कोशिश की। मिट्टी का तेल डाल लिया था, लेकिन कलक्ट्रेट के कर्मचारियों ने उनके हाथ से तेल की बोतल छींन ली। अभी तक छात्रा के परिजनों को कोई मुआवजा राशि नहीं मिल सकी है। एडीएम प्रशासन ने शीघ्र ही मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया है।

कोतवाली नगर के मोहल्ला नेहरु नगर निवासी छात्रा पर 20 अप्रैल को कोचिंग जाते समय तेजाब डाल दिया था। हालत गंभीर होने पर आगरा रेफर किया गया था। इसी समय अधिकारियों ने मुआवाजा राशि दिए जाने का आश्वासन दिया था। छह माह का समय बीत जाने पर भी कोई पैसा नहीं दिया गया। कई बार अधिकारियों को शिकायती पत्र देकर इस मामले की जानकारी भी दी गई।

मंगलवार की सुबह छात्रा और उसके माता-पिता आत्मदाह करने के लिए कलक्ट्रेट पर पहुंच गए। छात्रा के पिता ने परिवार सहित आत्मदाह करने के लिए मिट्टी का तेल डाल दिया। वह अभी तेल डाल ही रहा था कि इसी समय मौके पर मौजूद लोगों ने तेल भरी बोतल को छीन लिया। काफी देर मशक्कत के बाद उन्हें बचाया जा  सका। एडीएम प्रशासन सतीशपाल ने मामले को संज्ञान लेते हुए शीघ्र ही मुआवजा राशि दिलान जाने का आश्वासन दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें