फोटो गैलरी

Hindi NewsVIDEO: ट्रेन से जब मथुरा पर रुके किंग खान तो जानिये क्या हुआ

VIDEO: ट्रेन से जब मथुरा पर रुके किंग खान तो जानिये क्या हुआ

फिल्मी पर्दे पर ट्रेन में ‘छय्या छय्या करते दिखने वाले शाहरुख खान मंगलवार की सुबह जब मथुरा स्टेशन पर लोगों को साक्षात ट्रेन में सफर करते दिखे तो लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। ट्रेन रुकते ही...

VIDEO: ट्रेन से जब मथुरा पर रुके किंग खान तो जानिये क्या हुआ
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 24 Jan 2017 12:32 PM
ऐप पर पढ़ें

फिल्मी पर्दे पर ट्रेन में ‘छय्या छय्या करते दिखने वाले शाहरुख खान मंगलवार की सुबह जब मथुरा स्टेशन पर लोगों को साक्षात ट्रेन में सफर करते दिखे तो लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। ट्रेन रुकते ही जब किंग खान गेट पर पहुंचे तो भीड़ में सिर्फ शाहरुख.., शाहरुख.. की आवाज सुनाई दी। उन्होंने भी अपने फैन को निराश न करते हुए चारों तरफ हाथ हिलाया। बाद में अपने ऑटोग्राफ वाली कई छोटी बड़ी बॉल भीड़ में फेंकी।

हां, इन सबके बीच स्टेशन पर हालात जरूर बिगड़े। कई लोगों का पर्स और मोबाइल चोरी कर लिया गया और चश्मा आदि भी टूट गए। मगर शाहरुख के ऑटोग्राफ वाली बॉल पाने वाले लोगों में अलग ही खुशी थी।

दरअसल, किंग खान 25 जनवरी को रिलीज हो रही अपनी फिल्म रईस के प्रमोशन के लिए ट्रेन में सवार हुए थे। वे सोमवार की शाम अगस्त क्रांति से मुंबई सेंट्रल से ट्रेन में बैठे थे, जिन्हें मंगलवार सुबह निजामुद्दीन पर अपना सफर पूरा करना था। इसकी सूचना शाहरुख ने खुद अपने ट्विटर के माध्यम से सभी फैंस को दे दी थी। ट्रेन मुंबई-दिल्ली के रास्ते सुबह 9.00 बजे मथुरा जंक्शन पर आने वाली थी। इससे पहले ही उनके सैकड़ों प्रशंसक उनकी एक झलक पाने के लिए स्टेशन पहुंच गए थे। इसे लेकर रेल प्रशासन ने प्लेटफार्म पर कुछ मीटर दूरी पर रस्सी बांधकर बैरीकेटिंग कर दी थी।

ट्रेन निर्धारित समय से दो मिनट पहले यानि सुबह 8.58 बजे ही स्टेशन पर आ गई। ट्रेन आते ही लोग जोरों से शाहरुख..., शाहरुख.., चिल्लाने लगे थे। ट्रेन रुकने के बाद जैसे ही शाहरुख ट्रेन के गेट पर आए तो भीड़ अनियंत्रित होने लगी। हालांकि रेलवे पुलिस बल ने व्यवस्था को संभाला। शाहरुख ने सभी का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। इस दौरान उन्होंने अपने ऑटो ग्राफ वाली कई बॉल भीड़ की तरफ उछाली। ट्रेन में उनके साथ फिल्म में आइटम सांग करने वाली अभिनेत्री सनी लियोन भी थीं। ट्रेन तीन मिनट रुकने के बाद निजामुद्दीन के लिए रवाना हो गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें