फोटो गैलरी

Hindi Newsआगरा में शेफ संजीव कपूर समेत 8 के खिलाफ वारंट जारी

आगरा में शेफ संजीव कपूर समेत 8 के खिलाफ वारंट जारी

आगरा में द यलो चिली रेस्टोरेंट प्रकरण के मामले में शेफ संजीव कपूर समेत आठ के खिलाफ वारंट जारी किए गए हैं। कोर्ट ने सभी को सम्मन से तलब किया था, लेकिन हाजिर न होने पर वारंट प्रेषित किए हैं। इन पर...

आगरा में शेफ संजीव कपूर समेत 8 के खिलाफ वारंट जारी
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 27 Oct 2016 08:52 PM
ऐप पर पढ़ें

आगरा में द यलो चिली रेस्टोरेंट प्रकरण के मामले में शेफ संजीव कपूर समेत आठ के खिलाफ वारंट जारी किए गए हैं। कोर्ट ने सभी को सम्मन से तलब किया था, लेकिन हाजिर न होने पर वारंट प्रेषित किए हैं। इन पर रेस्टोरेंट के नाम से दो करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप है।

वादी रिजुल अग्रवाल ने थाना न्यू आगरा में मुकदमा दर्ज कराया था कि इंटरनेट पर विज्ञापन के आधार पर रेस्टोरेंट खोलने के लिए एक जुलाई 2013 को मेल एसके रेस्टोरेंट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की वेबसाइट पर मेल किया। उक्त कंपनी के प्राधिकृत हस्ताक्षरी द्वारा अपनी सहमति देते हुए आगरा आकर पंजीकृत कार्यालय कमला नगर पर देखा और सहमति देते हुए अनुबंध 24 जुलाई को निष्पादित किया गया। जिसकी एवज में 15 लाख रुपये कंपनी में बतौर फ्रेंचाइजी को लिए। 

कंपनी ने फ्रेंचाइजी लेने पर उपलब्ध कराई जाने वाली सुविधाएं दिए जाने का आश्वासन दिया तथा बताया कि रेस्टोरेंट की ओपनिंग मशहूर शेफ संजीव कपूर द्वारा की जाएगी। विपक्षियों के आश्वासन के आधार पर द यलो चिली रेस्टोरेंट में एक करोड़ 75 लाख रुपये व्यय किया था। इसके लिए उसने बैंक से 52 लाख का लोन लिया था। उसको करीब दो करोड़ का नुकसान हुआ। 

कोर्ट ने एफआर निरस्त कर संजय खाटू आयशर, संजीव सुरेंद्र कपूर, हर्षा रामदास भटकल, विनायक रत्नाकर गवान्डी, संदीप श्यामलाल गोयल, आनंद रत्नाकर गवान्डी, राजीव माटा व नेनेट डीसी सीईओ मैसर्स एसके रेस्टोरेंट के विरुद्ध वारंट जारी किए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें